Breaking News

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

बलिया,  उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक नाबालिक किशोरी को अगवा करके उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र की 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी 27 जुलाई को काॅपी किताब खरीदने घर से बाहर निकली थी। तभी फेफना थाना क्षेत्र के एक गांव के रहेने वाले अमित राम उसे अगवा कर लिया और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया ।
मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 27 जुलाई को अमित के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 363 के तहत अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। किशोरी के बरामद होने के बाद उसका मेडिकल जांच और बलिया की एक स्थानीय अदालत में कलमबंद बयान दर्ज कराया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि मामले में किशोरी की जांच एवं बयान के बाद पुलिस ने आरोपी युवक अमित राम के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की विभिन्न धाराओं एवं पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था।
पुलिस ने आरोपी युवक को आज बांसडीह रोड बाजार से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है ।