Breaking News

कांग्रेस ने शुरू किया, अखबार और समाचार पोर्टल

बेंगलुरु, नेशनल हेराल्ड समाचार पत्र को कांग्रेस ने एक बार फिर से लॉन्च किया है। साथ ही नेशनल हेराल्ड के ऑनलाइन संस्करण को भी प्रारम्भ किया है।

यूपी की जेलों में बंद कैदियों ने पास की, 10 व 12वीं की बोर्ड परीक्षा

जाने-माने संविधान विशेषज्ञ ने, एनडीटीवी पर सीबीआई छापे की निंदा की

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की मौजूदगी में बेंगलुरू में इसका स्मारक एडिशन लॉन्च किया गया. यह अखबार दिल्ली से साप्ताहिक प्रकाशित किया जाएगा. समाचार पत्र के प्रिंट तथा ऑनलाइन संस्करण को लॉन्च करते हुए उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने कहा, हमारे जैसे खुले समाज में हमें सत्ता को जवाबदेह बनाने के लिए जिम्मेदार प्रेस की जरूरत है।

सस्ती लोकप्रियता हासिल करने में व्यस्त हैं, भाजपा सरकारें – मायावती

पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ शिवपाल यादव ने दिया धरना, थाने पर पथराव, पुलिस कर्मी घायल

राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि आज युवा मोदी से उनके वादे को लेकर जवाब पूछ रहे हैं। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि  प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले पांच सालों में भारत को बेरोजगारी का उच्चतम स्तर दिया है.

 भारत, दक्षिण अफ्रीका को आठ विकेट से हराकर, सेमीफाइनल में पहुंचा

मोबाइल पर बात करते दिखे चालक तो, भेजे फोटो, मिलेगा इनाम-परिवहन मंत्री , यूपी

नेशनल हेराल्ड  अखबार का प्रिंट संस्करण 9 सितंबर, 19 38 में शुरू किया गया था, उस समय के संपादक पंडित जवाहरलाल नेहरू थे, लेकिन बाद में वित्तीय बाधाओं के कारण इसे 2008 में बंद कर दिया गया था।  यह समाचार पत्र मौजूदा दौर में कानूनी पचड़ों में फंसा हुआ है। आरोप है कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी व राहुल गांधी ने यंग इंडिया नाम की एक कंपनी बनाकर कांग्रेस के कोष से समाचार पत्र के कर्ज को खरीद लिया और समाचार पत्र की पांच हजार करोड़ की संपत्ति को गैर कानूनी रूप से हासिल कर लिया। कांग्रेस ने इन आरोपों का अदालत में जोरदार खंडन किया है।

राजग में सब कुछ ठीक नहीं, बीजेपी के सहयोगी, राजद के सम्पर्क में- तेजस्वी यादव

 योगी सरकार के खिलाफ , कई विश्वविद्यालयों के छात्रों ने किया प्रदर्शन

 हेराल्ड दिल्ली और लखनऊ से प्रकाशित होने वाला अंग्रेजी समाचार-पत्र था। आजादी की लड़ाई में इस अखबार ने अहम भूमिका अदा की। प्रधानमंत्री बनने तक नेहरू नेशनल हेराल्ड बोर्ड के चेयरमैन रहे। आजादी के बाद भी नेशनल हेराल्ड कांग्रेस का मुखपत्र बना रहा।

तैयार रहिये, अब रोज बदलेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम

एनडीटीवी पर सीबीआई छापेमारी को, मायावती ने सबक सिखाने की फूहड़ कोशिश बताया