Breaking News

न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र की इमारत को रोशन करना बड़ा सम्मान- अनुपम खेर

न्यूयॉर्क,  दिग्गज भारतीय अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारी के तौर पर संयुक्त राष्ट्र की इमारत को रोशन करने का मौका मिलना उनके लिए सम्मान की बात है। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस बुधवार को है। अनुपम ने संयुक्त राष्ट्र में भारत के राजदूत और स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन को ट्विटर के जरिये सोमवार को इसके लिए धन्यवाद दिया।

अनुपम ने ट्वीट किया, संयुक्त राष्ट्र की इमारत को रोशन करना सम्मान की बात। न्यूयॉर्क में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियां। धन्यवाद अकबरुद्दीन सर। अनुपम ने अकबरुद्दीन के साथ अपनी कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिनमें वे संयुक्त राष्ट्र इमारत के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय को रोशन करने की कुछ और तस्वीरें।

सम्मानीय सैयद अकबरुद्दीन और अन्य सदस्यों से मुलाकात सम्मान की बात है। अनुपम की आगामी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा है। फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय कुमार और दम लगा के हईशा की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनुपम फिलहाल अपनी अमेरिकी फिल्म द बिग सिक के प्रीमियर के लिए न्यूयॉर्क में हैं।