परफॉर्मैक्स एक्टिववियर बनेगा भारतीय फुटबॉल टीम का किट प्रायोजक

मुंबई, रिलायंस रिटेल की कंपनी परफॉर्मैक्स एक्टिववियर ने भारतीय फुटबॉल टीम की किट प्रायोजक के तौर पर अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के साथ करार किया है।

एआईएफएफ ने भारतीय फुटबॉल टीम के लिए आधिकारिक किट निर्माता और प्रायोजक बनने के लिए परफॉर्मैक्स एक्टिववियर के साथ एक समझौता किया है। इस साझेदारी के कई वर्षों तक चलने की उम्मीद है।

करार के तहत परफॉर्मेक्स एआईएफएफ भारत की पुरूष और महिला टीमों के सभी मैच, यात्रा और प्रशिक्षण परिधानों के लिए एकमात्र आपूर्तिकर्ता होगा। इन उत्पादों के निर्माण और खुदरा बिक्री का अधिकार उसके पास रहेगा। 49वें किंग्स कप 2023 के दौरान ब्लू टाइगर्स आकर्षक नई किट की शुरुआत करेंगे। सात सितंबर से दस सितंबर के बीच थाईलैंड में आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया आज इराक से भिड़ेगी।

इस साझेदारी पर बोलते हुए रिलायंस रिटेल के अध्यक्ष एवं सीईओ अखिलेश प्रसाद ने कहा “ हमें एआईएफएफ के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। भारत में फुटबॉल की काफी संभावनाएं हैं और हम भारतीय फुटबॉल टीम को फायदा होता देखेंगे। एआईएफएफ और परफॉर्मैक्स के बीच साझेदारी ब्रांड की अटूटता का प्रमाण है।”

एआईएफएफ के महासचिव डॉ. शाजी प्रभाकरन ने कहा, “हम अपनी नई किट का स्वागत करते हैं। मुझे यकीन है कि खिलाड़ी और टीमों को नई किट पसंद आएगी और वे पिच पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित होंगे।”

परफॉर्मैक्स एक्टिववियर अपने उच्च गुणवत्ता वाले स्पोर्ट्स गियर के लिए प्रसिद्ध है। इसमें विभिन्न खेल गतिविधियों के लिए डिज़ाइन किए गए कपड़े, जूते और सहायक उपकरण शामिल हैं।