Breaking News

पाकिस्तान में ही है डॉन का ठिकाना, दाऊद की पूरी बातचीत का सामने आया टेप

 

मुंबई, डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में ही है, यह बात एक बार फिर साबित हो गई है। एक अंग्रेजी चैनल का दावा किया है कि उसने दाऊद से पाकिस्तान के नंबर पर मई महीने में बात की है। इस बातचीत को चैनल ने  प्रसारित किया। उल्लेखनीय है कि कुछ माह पहले मीडिया में खबर थी कि दाऊद गंभीर रूप से बीमार है और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

 चैनल से बातचीत में दाऊद ने बताया कि यह खबर सच नहीं है। उसे हार्ट अटैक नहीं आया और न उसे गैंगरीन जैसी बीमारी है। दाऊद ने बताया कि उसका रक्तचाप बढ़ गया था। पाकिस्तान हमेशा भारत के इस दावे को नकारता आया है कि दाऊद पाकिस्तान में है। इस सनसनीखेज खुलासे के बाद पाक की सारी दलीलें बेबुनियाद साबित हुई हैं।

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

 फोन पर की गई बातचीत में खुद दाऊद ने स्वीकार किया है कि वह कराची में ही रह रहा है। संबंधित चैनल का दावा है कि यह पहली बार है जब दाऊद ने किसी टीवी चैनल से सीधी बात की है। चैनल का दावा है कि उसके संपादक ने दाऊद से मई महीने में संपर्क साधा था।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इसके बाद इस बातचीत के ऑडियो की जांच की गई। दो महीने की जांच के बाद जब यह पुख्ता हो गया कि आवाज दाऊद इब्राहिम की ही है, तब चैनल ने इसे प्रसारित किया।

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

इस्तीफों की लगी झड़ी, सपा के बाद, अब बसपा एमएलएसी ने भी दिया इस्तीफा