Breaking News

पुलवामा पुलिस लाइंस पर फिदायीन हमला, आठ जवान शहीद, दो आतंकी मारे गये

नई दिल्ली,  आतंकियों ने शनिवार सुबह जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में पुलिस लाइंस पर हमला कर दिया। इस हमले में अब तक चार सीआरपीएफ कर्मियों समेत आठ सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं। इसके अलावा पांच अन्य सुरक्षाकर्मियों के घायल होने की भी खबर है। दो आंतकवादियों के मारे जाने की भी खबर है। गृह मंत्रालय के अनुसार आतंकवादियों को वहां से खदेड़ने के लिए अभियान जारी है।

लालू यादव की, ‘बीजेपी भगाओ, देश बचाओ’ रैली के, रंग मे रंगा पटना

ओबीसी आरक्षण मे विभाजन के मुद्दे पर, उ० प्र० पिछड़ा वर्ग संघ की आज बैठक

सूत्रों के मुताबिक,  तीन आतंकी पुलिस लाइन में छिपे हुए हैं। एक आतंकी के ढेर होने की भी खबरें हैं। सेना और पुलिस फोर्स ने पुलिस लाइंस को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने की कोशिश जारी है।  हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।

 जानिये, अखिलेश यादव ने क्यों कहा मोदी सरकार से-‘न्यू इंडिया’ रहने दो, शांति से जीने दो

बाबा राम रहीम के समर्थकों के आगे बीजेपी सरकार ने घुटने टेके, 30 मरे 250 से ज्यादा घायल

श्रीनगर स्थित चिनार कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग ( जीओसी) लेफ्टिनेंट जनरल जे एस संधू ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आज तड़के आतंकवादी पुलवामा के जिला पुलिस लाइन में प्रवेश करने के बाद पारिवारिक क्वार्टर में घुस गए। वहां कई परिवार रहते हैं।’ संधू ने कहा कि यह ‘फिदायीन’ हमला है. आतंकवादियों की तत्काल पहचान नहीं हो सकी है। मारे गए जवानों में से चार सीआरपीएफ के हैं, एक सिपाही जम्मू-कश्मीर पुलिस का है और तीन राज्य पुलिस के साथ काम करने वाले विशेष पुलिस अधिकारी हैं.

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल- बाबा राम रहीम का किया बचाव, न्यायपालिका को दी धमकी

समाजवादी पार्टी ने घायल शिवानी मिश्रा को दी आर्थिक मदद, योगी सरकार से भी की अपील

जिस जगह पर यह हमला हुआ वहां पर सीआरपीएफ जवानों का परिवार रहता है। अभी तक जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक तीन आतंकी पुलिस लाइन में छिपे हुए हैं। एक आतंकी के ढेर होने की भी खबरें हैं। सेना और पुलिस फोर्स ने पुलिस लाइंस को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने की कोशिश जारी है। इस हमले की जिम्‍मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद ने ली है। अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को निलंबित कर दिया है.

 समाजवादी पार्टी के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरू, जिला सम्मेलनों की तिथि घोषित

मेयर का विवादित आदेश-‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाने पर, मार दो गोली

प्रियंका गांधी को हुआ डेंगू, जानिये कहां हुई भर्ती, कैसे हैं हालात ?

यूपी विधान परिषद उपचुनाव कार्यक्रम घोषित, जानिये कब होगा मतदान और मतगणना

 केजीएमयू- दलित छात्र की मां ने, बेटे की मौत के जिम्मेदार प्रोफेसरों के बताये नाम ?