Breaking News

प्रदेश सरकार पीड़ितों को न्याय देने की जगह चला रही बुलडोजर:अखिलेश

प्रतापगढ़,  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार और उनके अधिकारी पीड़ितों को न्याय नही दे पाते हैं, बुल्डोजर से डरवाकर उनकी आवाज बंद करते है, देवरिया कांड इसका ताजा उदाहरण है।

यहां प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि देवरिया में अगर वहां पर समय रहते न्याय मिल गया होता तो इतना बड़ा नरसंहार न हुआ होता इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों को दंडित किया जाना चाहिए । सरकार बुलडोजर लेकर अन्याय कर रही और ताना शाह ही कर रही है तानाशाही की उम्र ज्यादा नही होती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जीरो टॉलरेंस का ढिंढोरा पीटती है किंतु अपराध , भ्रष्टाचार ,महंगाई अपनी चरम सीमा पर है फर्जी मुदमे कायम कराकर विपक्षी दल के नेताओ को जेल भेजा जा रहा है

उन्होंने कहा कि 2014 में आए थे 2024 में जनता भाजपा का करेगी सफाया करेगी , ईडी व सीबीआई भाजपा के एजेंट है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि गड्ढा मुक्ति के नाम पर यह सरकार करोड़ों रुपया डकार गई। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले नेता और पत्रकार के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कर के कार्रवाई करती है । उन्होंने मतदाताओं से कहा कि लोक सभा मे हमारी सरकार बनाइये, फौज में पक्की नौकरी पाइये, अग्निवीर योजना रद्द कर दी जायेगी।

इससे पूर्व उन्होंने राजकीय ई नतर कालेज के मैदान में आयोजित पार्टी के कार्य कर्ताओं के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर समापन के अवसर पर कार्य कर्ताओं को संबोधित किया और आगामी लोक सभा चुनाव की तैयारियों के लिए जोश भरा और कार्यकर्ता से बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने का निर्देश दिया और कहा कि न्याय न दे पाने वाली सरकार को 2024 में भगाने के लिए सभी कार्यकर्ता साथी गांव गांव जाकर बूथ को मजबूत करे, जिससे बेरोजगारों को रोजगार मिल सके ।