Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवयूर मंदिर में पूजा-अर्चना की

त्रिशूर,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को केरल के गुरुवयूर में भगवान कृष्ण मंदिर में पूजा-अर्चना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल शैली की सफेद धोती और शॉल के साथ अंगवस्त्रम पहने सुबह लगभग 0800 बजे देवसम के अध्यक्ष के विजयन और तंत्री चेन्नान नंबूदरीपाद के साथ मंदिर पहुंचे। उन्होंने गर्भगृह की परिक्रमा की और मुख्य देवता की पूजा-अर्चना की।

प्रधानमंत्री मंदिर में लगभग 30 मिनट बिताने के बाद, बाहर आए और सीधे कल्याणमंडपम गए और सुरेश गोपी की बेटी भाग्य को आशीर्वाद दिया, भाग्य की वहां शादी थी। श्री मोदी ने स्वयं वर-वधू को शादी की माला सौंपी। इस शादी को देखने के लिए कई प्रमुख फिल्म कलाकार मौजूद थे। श्री मोदी ने विवाह करने वाले कुछ अन्य जोड़ों को भी आशीर्वाद दिया।

उन्होंने बाद में ममूटी, मोहनलाल, दिलीप और जयराम जैसी फिल्मी हस्तियों से बातचीत की।

विवाह समारोह में श्री मोदी की उपस्थिति एक मजबूत राजनीतिक संदेश देती है कि वह श्री सुरेश गोपी को पूरा समर्थन देते हैं। श्री गोपी को आगामी लोकसभा चुनावों में त्रिशूर संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार के रूप में पेश किया गया है। श्री मोदी पूजा-अर्चना करने और विवाह समारोह में शामिल होने के बाद, श्री राम मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए हेलीकॉप्टर से त्रिप्रयार के लिए रवाना हुए।

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर श्री राम मंदिर की प्रधानमंत्री की यात्रा महत्वपूर्ण है।

श्री मोदी की यात्रा के मद्देनजर मंदिर शहर में उच्च सुरक्षा लागू की गई और सुबह से किसी भी भक्त को मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी। वह त्रिप्रयार से होची के लिए रवाना होंगे।