Breaking News

अमिताभ बच्चन का अमूल ने नायाब अंदाज में किया स्वागत

अमिताभ का अमूल ने नायाब अंदाज में किया स्वागत

मुंबई, कोरोना को शिकस्त देने वाले सदी के अमिताभ का अमूल ने नायाब अंदाज में किया स्वागत किया है।
बिग बी कोरोना संक्रमित होने पर 11 जुलाई को नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे और 22 दिन बाद दो अगस्त को उन्हें छुट्टी मिली और फिलहाल 77 वर्षीय सुपर स्टार घर पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।
अस्पताल में रहने के दौरान अमिताभ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ लगातार जुड़े रहे। अपने कोरोना की स्वयं ट्विटर पर जानकारी देने वाले अमिताभ ने उनके और परिवार के प्रति प्राथनाओं और दुआओं के लिये प्रशंसकों का बार-बार शुक्रिया अदा किया। मेगास्टार की पत्नी जया बच्चन को छोड़कर परिवार के अन्य सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए थे। अमिताभ के पुत्र अभिषेक बच्चन का अभी भी नानावती अस्पताल में उपचार चल रहा है।
अमूल ने कोरोना को मात देने वाले अमिताभ बच्चन का अलग ही अंदाज में कॉमिक पोस्टर से स्वागत किया और बिग बी ने इसे ट्विटर तथा अपने इंस्टाग्राम पर जारी किया है।
अमूल के अमिताभ के कोरोना से स्वस्थ होकर घर लौटने पर जारी इस कॉमिक फोटो में बिग बी सोफे पर बैठे हैं और मोबाइल देख रहे हैं। उनके बगल में प्यारी सी छोटी अमूल गर्ल भी बैठी हुई है। फोटो में मुख्य आकर्षण तो वह स्थान है जहां लिखा हुआ है- एबी बीट्स सी।
सुपरस्टार ने इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, “शुक्रिया अमूल, हमेशा अपने अद्भुत और जुदा पोस्टर कैंपेन्स में मेरे बारे में सोचने के लिए। वर्षों से ‘अमूल’ ने सम्मानित किया है मुझे, एक साधारण शख्सियत को ‘अमूल्य’ बना दिया तुमने!’
पोस्टर पर अंग्रेजी में लिखा है,’होमकमिंग गिफ्ट्स (घर वापसी उपहार)।’