Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी की ऋषिकेश में जनसभा, तैयारियां पूरी

देहरादून, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को उत्तराखंड के देहरादून जनपद अंतर्गत, ऋषिकेश में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वह सभा स्थल पर तकरीबन डेढ़ घंटा रहेंगे। प्रशासन ने इस दौरान, सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली हैं।

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत, ऋषिकेश के आईडीपीएल मैदान में होने वाली इस जनसभा में श्री मोदी पौड़ी गढ़वाल, टिहरी गढ़वाल और हरिद्वार लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को संबोधित करेंगे। वह सुबह करीब साढे नौ बजे दिल्ली से विशेष विमान से देहरादून हवाईअड्डे पहुंचेंगे। जिसके बाद वह एमआई 17 हेलिकॉप्टर से आईडीपीएल, ऋषिकेश के लिए रवाना होंगे। मौसम खराब होने या अन्य कारणों के चलते सड़क मार्ग का विकल्प भी रहेगा। जिस कारण देहरादून हवाईअड्डे और जनसभा स्थल ऋषिकेश में दो फ्लीट मौजूद रहेंगी।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर हवाईअड्डे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है। हवाईअड्डे के अंदर और बाहर सुरक्षा एजेंसियों का पहरा है। जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री दोपहर करीब डेढ़ बजे हवाईअड्डे से वापस रवाना होंगे। जनसभा में एक लाख लोगों के पहुंचने का दावा किया जा रहा है। प्रधानमंत्री की उत्तराखंड में यह दूसरी चुनावी सभा है। इससे पूर्व, वह दो अप्रैल को उधमसिंह नगर में बड़ी सभा कर चुके हैं।