Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में जांच शुरू

महोबा, उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में चरखारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधीक्षक के सोशल मीडिया एकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अभद्र टिप्पणी किये जाने के मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामले में चिकित्सक को नोटिस थमाया गया है और स्पष्टीकरण मांगा गया है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ़ काशीराम ने बताया कि पिछले दिनों नई दिल्ली में आयोजित हुई जी.20 समिट के बाद सीएचसी के प्रभारी चिकित्साधीक्षक डॉ़ राजेश कुमार के फेसबुक एकांउन्ट से की गई एक पोस्ट में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक बेहद अभद्र व आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की गई, जिससे विवाद खड़ा हो गया। इस मामले में अनेक लोगों ने अपनी शिकायतें उच्चस्तर पर दर्ज कराते हुए चिकित्साधिकारी के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की थी। इनमे से अनेक शिकायतें मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय को भी प्राप्त हुई है।

सीएमओ डॉ़ काशीराम ने बताया कि राजकीय सेवा में कार्यरत एक चिकित्सक द्वारा किये गए उक्त कार्य को अति गम्भीरता से लेते हुए मामले में केंद्र प्रभारी डाॅ़ राजेश के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है और उनसे तत्काल स्पष्टीकरण मांगा गया है। प्रकरण में संतोष जनक जवाब न मिलने पर उनके खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

उधर इस मामले में सम्बंधित चिकित्साधिकारी डा0 राजेश कुमार ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि सोशल मीडिया में डाली गई कथित पोष्ट से उनका कोई वास्ता नही है। अस्पताल में ड्यूटी के दौरान अक्सर इमरजेंसी होने पर मोबाइल उनके कक्ष में टेबल पर ही छूट जाता है। इस मौके का फायदा उठा कर किसी अज्ञात ब्यक्ति ने मोबाइल फोन का गलत इस्तेमाल कर विवादित पोस्ट की है।