Breaking News

बरेली में छात्रा पर तेजाब फेंका, दो हिरासत में

बरेली,  उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के इज्जत नगर क्षेत्र में सोमवार देर रात कमरे में सो रही छात्रा पर अराजक तत्वों ने तेजाब फेंक दिया जिसकी चपेट में उसका भाई भी आ गया। गंभीर हालत में दोनों को शहर में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती को पहले से जानते थे। उनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

शहर में 100 फीट का रोड स्थित बन्नूवाल नगर कॉलोनी में एक छात्रा पर तेजाब फेंककर हमला किया गया है। जिसमें छात्रा और उसका भाई गंभीर रूप से झुलस गए हैं। दोनों एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना इज्जत नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

भुता निवासी डॉक्टर ने बताया कि उनकी बेटी मेडिकल कालेज में दाखिले के लिये नीट की तैयारी कर रही है। बेटा 11वीं में है, चचेरा भाई बीएमएस की तैयारी कर रहा है। तीनों सौ फुटा के पास बन्नूवाल नगर में तीन माह से किराए पर कमरे में रहकर पढ़ाई करते है। सोमवार देर रात यानी मंगलवार तड़के करीब तीन बजे उनके कमरे में घुसकर अज्ञात व्यक्ति ने तेजाब फेंक दिया। जिसमें युवती गंभीर रूप से झुलस गई, जबकि उसके भाई पर भी तेजाब गिरने से वह घायल हो गया। जिससे चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर मकान मालिक जाग गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी मिलने पर घायलों के परिजन अस्पताल पहुंचे।
एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि सौ फुटा की एक कॉलोनी में रात तीन बजे भाई बहन अपने कमरे में सो रहे थे। उनके बयान के मुताबिक उनके ऊपर किसी व्यक्ति ने उनके ऊपर तेजाब से हमला किया और फरार हो गया। सुबह पुलिस को पता चला। एसिड अटैक का मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्राथमिक जांच में यह पाया गया कि आरोपी पहले से छात्रा को जानते थे। उनसे पूछताछ की जा रही है।