Breaking News

बालू माफिया पर बनी भोजपुरी फिल्म ‘गुंडे’ का ट्रेलर हुआ लांच

 

मुंबई, भोजपुरी फिल्म ‘गुंडे’ का ट्रेलर लांच हो गया। विराज भट्ट और कुणाल तिवारी की एक्शन से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर टी पी म्यूजिक के यूट्यूब चौनल पर लांच किया गया। फिल्म की कहानी बिहार में बालू-गिट्टी माफिया पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक बाली हैं, जिन्होंने इस फिल्म की पटकथा को पर्दे बड़ी संजीदगी से उतारने की कोशिश की है। यह फिल्म सितंबर माह में रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक बाली ने बताया कि इस फिल्म में कुणाल तिवारी, विराज भट्ट, अंजना सिंह, प्रज्ञा तिवारी ने अपने अभिनय से फिल्म को जीवंत बनाया है।

फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री की धकधक अदाकारा रानी चटर्जी भी स्पेशल एपियरेंस में दिखेंगी। हॉट केक अंजना सिंह और कुणाल तिवारी की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आएगी, तो विराज भट्ट और प्रज्ञा तिवारी की केमेस्ट्री भी लाजवाब है। बाली के अनुसार, फिल्म ‘गुंडे’ में एक्शन सीक्वेंस के बीच रोमांस भी दर्शकों को पसंद आयेगा। फिल्म में विद्या, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, अजय सूर्यवंशी, डॉ यादुवेंद्र यादव, साहिल शेख, रईस खान, साहिल खान और सीमा सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी।

इस फिल्म के गाने को भी टी एफ म्यूजिक ने रिलीज किया है, जो भोजपुरिया म्यूजिक लवर्स को काफी पसंद आएंगी। वहीं, फिल्म के बारे में निर्माता रज्जाक खान और सचिन झा का कहना है कि मारधाड़ एवं एक्शन से भरपूर इस फिल्म की कहानी काफी मनोरंजक है। फिल्म के गाने भी बेहद कर्णप्रिय हैं और डायलॉग का जवाब नहीं। फिल्म ‘गुंडे हैं हम’ में संगीत दामोदर राव और श्याम देहाती का है। गीत श्याम देहाती, कृष्णा बेदर्दी, आजाद सिंह और पवन पांडेय के हैं। फिल्म के कार्यकारी निर्माता अजय सिंह मॉल, लेखक इंद्रजीत एस कुमार और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।