Breaking News

बीजेपी क्रोसना चूहा है, जो घर में घुसा रहता है-लालू प्रसाद यादव

आजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चूहों की प्रजातियों के बारे में  ज्ञान दिया है. उन्होंने बीजेपी और नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर कहा कि दो तरह के चूहे होते हैं एक चूहा हरना होता है दूसरा चूहा क्रोसना होता है, उन्होंने कहा कि हमने चूहा खाया है इसलिए हमें पता है.

सपा के इस वरिष्ठ नेता ने पार्टी को कहा अलविदा…

न्याय सरल, सस्ता और त्वरित हो ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

 पूर्व मुख्यमंत्री का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि जीतनराम मांझी ने भी चूहा खाया है. उन्होंने ये भी कहा कि नीतीश कुमार ने भी कहा था कि चूहे की डिश बनाई जाएगी और लगता है कि उन्होंने भी खाई होगी. लालू ने कहा भूरे चूहे ने बालू पर ध्यान दिया है और बालू में बिल बनाने की कोशिश कर रहा है और दूसरा चूहा क्रोसना चूहा है जो घर में घुसा रहता है और यो दोनों मिल गए हैं क्योंकि बीजेपी क्रोसना चूहा है. उन्होंने कहा कि हम हरना चूहे के बारे में नहीं बताएंगे नहीं तो विवाद हो जाएगा.

ये वरिष्ठ नेता हुए कांग्रेस में शामिल

हेमा मालिनी ने फिल्म ‘पद्मावती को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा…..

कांशीराम की जयंती पर मायावती करेंगी विशाल रैली, तैयारियां शुरू

  पटना में आयोजित शहीद जगदेव राजनैतिक जागरूकता सम्मेलन में मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे लालू प्रसाद यादव ने  अंदाज में मे ये बात कही. इस मौके पर उन्होंने बिहार में शराबबंदी का भी जमकर मजाक उड़ाया. लालू ने कहा कि पटना की जीरो माइल पहाड़ी पर सुबह 4:00 बजे हरियाणा और झारखंड से शराब का ट्रक आता है और होम डिलीवरी करने वाले लोग उसे वहां से उठाकर ले जाते हैं.

आचार संहिता उल्लंघन मामले में, चुनाव आयोग ने राहुल गांधी के खिलाफ नोटिस लिया वापस

राहुल गांधी की कांग्रेस अध्यक्ष के रूप मे शानदार ओपनिंग, कांग्रेस को मिला जबर्दस्त बहुमत

 लालू प्रसाद ने कहा कि जब नीतीश कुमार दारू बंद करके आए थे तो हमने कहा कि क्या हुआ भाई तो वो बोले कि हमने शराब बंद कर दी. तो हमने कहा कि अब बंद कर दिया तो पहले खोला क्यों था.लालू  यादव ने कहा कि चटकदार, मसालेदार और भड़कदार आदतें छूटेंगी लेकिन पीने का आदत कभी नहीं छूटेगी.

यूपी की सिकन्दरा सीट पर हो रहे उपचुनाव में, भाजपा और सपा में सीधी टक्कर

 हार्दिक ने फिर लगाया हैकिंग का आरोप, कहा- एटीएम हेक हो सकते है तो इवीएम क्यूँ नहीं !