Breaking News

भगोड़े नीरव मोदी को लगा बड़ा झटका,अब रहना होगा जेल में…..

नई दिल्ली ,पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। ऐसे में नीरव को कुछ और समय लंदन की जेल में ही बिताना होगा. कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका को नामंजूर कर दिया है. वह अब 26 अप्रैल तक जेल में रहेगा. मामले की अगली सुनवाई अब 26 अप्रैल को होगी. बता दें कि नीरव मोदी को आज वेस्टमिंस्टर कोर्ट में पेश किया गया. नीरव मोदी की ओर से वकील आनंद दूबे ने कोर्ट में पक्ष रखा.

खुशखबरी,इतने रुपये कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स…

अब पूरे उत्तर प्रदेश के ड्राइविंग लाइसेंस यहां से होंगे जारी…

मामले की सुनवाई करते हुए जज ने नीरव मोदी को सशर्त जमानत देने से इंकार किया. जज ने कहा कि बैंक को काफी नुकसान हुआ है. सबूतों को नष्ट किया गया है. जज ने कहा कि मेरे विचार में यह धोखाधड़ी का बहुत ही असामान्य मामला है. नीरव मोदी के वकील ने सशर्त जमानत के लिए तर्क दिया और अदालत के सामने कहा कि नीरव मोदी को संयुक्त अरब अमीरात और सिंगापुर में स्थायी निवास नहीं मिला है. उनका बेटा यूएस के लिए रवाना हो गया है. वह अब अकेले अपने कुत्ते के साथ रह रहा है. बता दें कि नीरव मोदी जनवरी 2018 से ब्रिटेन में है. पासपोर्ट रद्द होने के बाद नीरव मोदी ने यात्रा नहीं की है.

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…

सस्ते फ्रिज और एसी खरीदने का बड़ा मौका, मिल रही है इतने रुपये की छूट..

नीरव मोदी अब लंदन की जेल में रहेगा, लेकिन सूत्र बताते हैं कि वह अब फैसले के खिलाफ उच्च न्यायालय का रुख करेगा. सरकार के सूत्रों ने इंडिया टुडे से कहा है कि अगर नीरव मोदी उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाता है, तो वे फिर से यह सुनिश्चित करने के लिए सबूत पेश करेंगे कि वह सलाखों के पीछे रहे.

मायावती पर बन रही है फिल्म,ये अभिनेत्री निभा सकती हैं लीड रोल…

चारपाई के नीचे आराम कर रहा था मगरमच्छ, जागे तो उड़े होश

स्टेट बैंक शुरू करने जा रहा है ये नई सर्विस,ग्राहकों को होगा बड़ा फायदा

करोड़पति बनने के लिए इस शख्स ने किया मरे हुए चूहे का इस्तमाल…

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….