Breaking News

ये दो दिन इन इलाकों में होगी भारी बारिश…..

नई दिल्ली,मौसम विभाग के अनुसार 6 से 7 अप्रैल तक प्रदेश में कई स्थानों पर बारिश होने की संभावना है।  शिमला में अप्रैल माह के पहले वीकेंड पर बारिश होगी। मौसम विभाग ने छह व सात अप्रैल को जिला शिमला के एक -दो स्थानों पर गर्जन के साथ बारिश होने की संभावना जताई। जबकि जिला में आठ-नौ अप्रैल  को मौसम साफ रहेगाा।

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

जिला शिमला में बुधवार को भी मौसम साफ बना रहा। जिला के अधिकांश क्षेत्रों में दिन भर धूप खिली रही। हालांकि धूप खिलने से दिन के समय मौसम खुशनुमा रहा, मगर शाम के समय ठंडी हवा के चलने हल्की ठंड का अहसास हुआ। शिमला बीते पांच-छह दिनों से मौसम सुहावना बना हुआ है। शिमला में अधिकतम तापमान 21 डिग्री और न्यूनतम तापमान 12 डिग्री के करीब चल रहा है। मौसम साफ रहने से किसान-बागबान खुश दिख रहे हैं।

स्मार्टफोन स्क्रीन पर होते हैं टॉयलेट सीट से कई गुना ज्यादा कीटाणु, रिसर्च में खुलासा

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…

मौजूदा मौसम को फसलों के लिए बहेतर माना जा रहा है, लेकिन अगर ऐसे में बारिश होती है तो फसले फिर से मौसम की भेंट चढ़ सकती है। खासतौर पर मौजूदा समय में बारिश सेब की फसल को नुकसान पहुंचा सकती। चूंकि जिला शिमला के निचले क्षेत्रों सहित मध्यम ऊंचाई वाले क्षेत्रों मे सेब के पौधों में इन दिनों फूल खिल रहे हैं। ऐसे में बारिश फूल से फल बनने की प्रकिया बाधित हो सकती है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान को देखते हुए बागबान चिंतित दिख रहे हैं। बागबान जिला में आगामी दिनों के दौरान भी मौसम साफ बना रहने की दुआएं मांग रहे हैं।

पेटीएम दे रहा है रोज इतने रुपये कामने का सबसे बड़ा मौका ,ऐसे करें

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

कबाब खाने से हुई मौत,आप न करें यह भूल

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

रेलवे ने किया बड़ा बदलाव,यात्रियों को होगा फायदा…

इस देश के नोट पर छपती है भगवान गणेश की फोटो…

आपका  पैन कार्ड आधार से लिंक है या नहीं, घर बैठें ऐसे करें पता