Breaking News

भाजपा अपने सहयोगी दलों को महत्वहीन करने की कोशिश कर रही- उद्धव ठाकरे

udhav thakreनयी दिल्ली , शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर अपने सहयोगी और क्षेत्रीय दलों को महत्वहीन करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके बड़े भाई के रवैये के कारण ही शिवसेना को भाजपा नेतृत्व के खिलाफ टिप्पणियां करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।
पार्टी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने टाइम्स नाउ को दिये साक्षात्कार में कहाकि व्यक्तिगत रूप से मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नहीं हूं लेकिन इस बात का कोई उचित कारण नहीं है कि भाजपा हार्दिक पटेल से शिवसेना के नेताओं की मुलाकात की आलोचना करे।
उन्होंने कहा कि कभी ममता बनर्जी आपकी ;भाजपा की मित्र थीं नीतीश कुमार आपके दोस्त थे। यहां तक कि नवीन पटनायक भी आपके मित्र थे लेकिन आज वे आपके साथ नहीं हैण्ण् तो इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें आपका दुश्मन भी होना चाहिए। उन्होंने कहाएष् इसी परिप्रेक्ष्य में मेरा भी सवाल है शरद पवार प्रधानमंत्री मोदी से मिल सकते हैं लेकिन मैं हार्दिक से नहीं मिल सकता हूं।
श्री ठाकरे ने कहा कि 2014 में विधानसभा चुनाव में शिवसेना भाजपा के साथ गठजोड़ तोड़ने के पक्ष में नहीं थी लेकिन हमारे पास कोई विकल्प नहीं था। हमने प्रमोद महाजनए गोपीनाथ मुंडे और नितिन गडकरी के साथ मिलकर काम कियाण्ण् हम परिवार के सदस्यों की तरह थे लेकिन वहां अब वह गर्मजोशी नहीं रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *