Breaking News

भाजपा को हो गया हार का एहसास, इसीलिये बढ़ा दिए गैस सिलेंडर के दाम: मायावती

mayawatiलखनऊ, बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने एक चुनावी जनसभा में कहा कि भाजपा को चुनाव में हार का एहसास हो गया है. इसीलिए आज से केंद्र सरकार ने सिलेंडर की कीमत बढ़ा दी है.

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को एक चुनाव जनसभा में कहा कि भाजपा को चुनाव में हार का एहसास हो गया है. इसीलिए आज से केंद्र सरकार ने गैस सिलेंडर की कीमत बढ़ा दी है.

नोटबंदी पर हमला करते हुए मायावती ने कहा कि भाजपा वालों ने कालाधन वापस लाने की बात कही थी. क्या किसी गरीब के खाते में एक रुपया भी जमा हुआ है. क्या किसी गरीब के खाते में एक रुपया भी जमा हुआ है. नोटबंदी का फैसला जनपीड़ादायी है. भाजपा ने नोटबंदी के पहले ही अपना काला धन सफेद कर लिया. इसका खुलासा मीडिया में अब तक नहीं किया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी तरह—तरह की नाटकबाजी कर रहे हैं. भाजपा के लोग कहते हैं कि दूध, दही, घी की नदियां बहाएंगे. जब केंद्र और यूपी में भाजपा सरकार थी तब उत्तम प्रदेश नहीं बनाया.

उन्होंने आरक्षण मुद्दे पर हमला करते हुए कहा कि पदोन्नति मं आरक्षण को भाजपा ने प्रभावहीन कर दिया है. भाजपा आरक्षण खत्म करना चाहती है. रोहित वेमुला कांड, उना कांड को भुलाया नहीं जा सकता. बसपा अपर कास्ट के गरीबों को भी आरक्षण देने की पक्षधर है.मायावती ने कहा कि अखलाक, कॉमन सिविलकोड मुद्दे में भाजपा दखल दे रही है. लव जेहाद, गोरक्षा, संस्कृति के नाम पर उत्पीड़न किया जा रहा है.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *