Breaking News

भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा एसिक्स के साथ जुड़ी

दिल्ली, भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा प्रख्यात स्पोर्ट्स ब्रांड ‘एसिक्स’ के साथ जुड़ी हैं। ब्रांड ने बुधवार को जोशना को अपना नया ब्रांड एथलीट घोषित किया है।

इस साझेदारी के तहत एसिक्स और जोशना खेल की शक्ति के माध्यम से सकारात्मक बदलाव लाने और युवा एथलीटों को प्रेरित करने के लिए मिलकर काम करेंगे। वहीं स्पोर्ट आइकन जोशना ब्रांड के प्रदर्शन दृष्टिकोण को भी पूरा करेंगी, जिनके खेल और खेलने की शैली की सभी प्रशंसा करते हैं। इस सहयोग के तहत दाेनों ओर से एसिक्स के ब्रांड दर्शन को आगे बढ़ाते हुए तकनीकी रूप से और गति-संचालित उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के लिए एक स्वस्थ जीवन शैली का प्रचार करने के लिए भी योगदान दिया जाएगा, जिससे युवतियां और महिलाएं अपना पसंदीदा काम करने के लिए प्रेरित होंगी।

जोशना ने एसिक्स के साथ जुड़ने पर कहा, “ मुझे एसिक्स परिवार में शामिल होने और वैश्विक एथलीटों के एक महान समूह का हिस्सा बनने पर बेहद गर्व महसूस हो रहा है। एसिक्स का सभी खेलों में एथलीटों की मदद करने और उन्हें अपने खेल में उत्कृष्ट स्तर तक पहुंचने में सक्षम बनाने का एक अविश्वसनीय ट्रैक रिकॉर्ड है। उनके साथ मैं अपने प्रदर्शन को मैदान पर अगले स्तर तक ले जाने की उम्मीद करती हूं और बदलाव लाने में मदद करने का भी वादा करती हूं। हमारा उद्देश्य एक साथ खेल और महिला सशक्तिकरण में भारतीय युवाओं की भागीदारी में सुधार करना है और मुझे एसिक्स के साथ बदलाव लाने का विश्वास है। ”

इस मौके पर एसिक्स इंडिया एवं दक्षिण एशिया के प्रबंध निदेशक रजत खुराना ने कहा, “ एसिक्स इंडिया को भारत की सबसे बेहतरीन स्क्वैश खिलाड़ियों में से एक जोशना चिनप्पा के साथ इस शानदार साझेदारी पर बेहद गर्व है। हमारे विश्वासों और प्रयासों ने हमेशा भारत में युवाओं को सशक्त बनाने और सकारात्मक बदलाव लाने पर ध्यान केंद्रित किया है। हम यह भी मानते हैं कि भारत में अग्रणी स्पोर्ट्स ब्रांड के रूप में लड़कियों को खेल के लिए प्रोत्साहित करना महत्वपूर्ण है। पिछले कुछ वर्षों में जोशना और कई अन्य भारतीय महिलाएं अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ मार्गदर्शकों के रूप में उभरी हैं। एसिक्स भारत के युवाओं का समर्थन करने और उनमें खेल भावना और महत्वाकांक्षा को मजबूत करने के लिए बहुत उत्सुक है। ”