Breaking News

महाराष्ट्र का गौरव शिवाजी बना रहे हैं रितेश देशमुख- रामगोपाल

मुंबई,  फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का कहना है कि अभिनेता रितेश देशमुख मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी पर एक फिल्म बना रहे हैं, जो महाराष्ट्र का गौरव साबित होगा। फिल्म में कथित तौर पर शीर्षक भूमिका स्वयं रितेश निभाएंगे। फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने गुरुवार को ट्विटर पर इस बारे में बताया। उन्होंने लिखा, शानदार बाहुबली के बाद मुझे पता चला है कि रितेश देशमुख शिवाजी बना रहे हैं, जिस पर 225 करोड़ रुपये से अधिक की लागत आएगी।

फिल्मकार ने यह भी कहा कि शिवाजी की कहानी बाहुबली से कहीं अधिक वीरतापूर्ण है। उन्होंने कहा, शिवाजी की कहानी कहीं अधिक वीरतापूर्ण है और बाहुबली से अलग उनकी कहानी वास्तविक है। इसलिए यह अधिक रोमांचक होगी। वर्मा ने उम्मीद जताई कि फिल्म में युद्ध के शानदार ²श्य देखने को मिलेंगे। फिल्मकार ने इसके लिए मस्ती के अभिनेता का आभार जताया कि वह प्रतिष्ठित मराठा योद्धा पर फिल्म बना रहे हैं।

उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि रितेश जिस तरह बड़े स्तर पर फिल्म  बना रहे हैं, उससे वह उसी तरह महाराष्ट्र का गौरव बन जाएगा, जैसे बाहुबली आंध्र प्रदेश का गौरव बन गया है। फिल्मकार रवि जाधव छत्रपति शिवाजी का निर्देशन करेंगे। इससे पहले वह बालक-पालक और साउंड ऑफ हेवन: स्टोरी ऑफ बालगंधर्व जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं। रीतेश फिल्म के निर्माता होंगे।