Breaking News

मायावती को जनता ने किसी सदन में जाने लायक नही छोड़ा: स्वामी प्रसाद मौर्य

कानपुर,  अपनी पूर्व पार्टी बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुये उत्तर प्रदेश के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि बसपा सुप्रीमो को प्रदेश की जनता ने सही जगह पर पहुंचा दिया है और अब वह किसी भी सदन (राज्यसभा या विधान परिषद) में बैठने लायक नही बची है। बसपा सुप्रीमो अपनी पार्टी की हार का ठीकरा कही भी फोड़ ले लेकिन अब कोई फायदा नही है, अब पछताय होत क्या जब चिडिया चुग गयी खेत।

उन्होंने आरोप लगाया कि मायावती ने बाबा साहब अंबेडकर को नीलाम करते हुये काशीराम के विचारों की हत्या की है। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में कम समय में जनहित को ध्यान में रखते हुये पार्टी ने अपने घोषणा पत्र के वायदो को पूरा करने का सफल प्रयास किया है। प्रदेश के श्रम मंत्री मौर्य आज कानपुर के सर्किट हाऊस में श्रम विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चौबीस घंटे नोट गिनने वाली बसपा सुप्रीमो अब हार की समीक्षा बैठकें कर रही हंै जिसका कोई भी फायदा नही है। उन्हें जनता ने सही जगह पर पहुंचा दिया कि वह किसी भी सदन में जाने लायक नहीं बची है।

पूर्व की समाजवादी पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुये उन्होंने कहा कि समाजवादी नाम की सस्ती लोकप्रियता पाने के लिये पूर्व की सरकार ने जो भी योजनायें शुरू की थी उन्हें बंद किया जाएगा और उनके स्थान पर जनता से जुड़ी कल्याणकारी योजनायें शुरू की जायेंगी। उन्होंने कहा कि श्रम विभाग द्वारा पूर्व की सरकार में जो साइकिलें बंटवाई गयी थी उनकी भी जांच की जाएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री आजम खान की रामपुर यूनिवर्सिटी की भी शिकायतें मिली हैं उनकी भी जांच करवाई जायेंगी। मौर्य ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में स्कूली छात्राओं से लेकर घरेलू महिलायें तक अपने को सुरक्षित महसूस कर रही है। समाजवादी सरकार के गुंडा राज में महिलायें मनचलों का शिकार हो जाया करती थी लेकिन अब वह आजादी के साथ कहीं भी बेखौफ जा सकती है।