Breaking News

मुख्यमंत्री ने कहा, यूपी में गायें दुबली और गौशाला संचालक हो रहे हैं मोटे

फतेहपुर, छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में गायें दुबली और गौशाला संचालक मोटे हो रहे हैं।

धाता इंटर कालेज के प्रंगाण में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बघेल ने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गर्मी और चर्बी निकालने जैसे बयान देने के बजाय गौ माता की सेहत पर ध्यान दें तो शायद पाप से मुक्ति मिले।

उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में 12 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं अगर उनको भरने की कोशिश की गयी होती तो दुबले पतले बेरोजगार बच्चे लाठी खा रहे हैं,उनके शरीर में शायद चर्बी चढ़ जाती। उन्होने कहा कि जाति धर्म में बांट कर राज करने वाली भाजपा को इस चुनाव में सबक मिलेगा।

उन्होंने कहा कि अन्न दाता दुखी है। खाद और दाम से किसान जूझ रहा है और जब किसान अपनी बात कहता है तो उस पर गाड़ी चढ़ाकर रौद कर मार दिया जाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा विश्वासघात, धोखा जो किसानों के साथ किया है। यहीं कारण है कि आज भाजपा के प्रत्याशियों को गांव और घरों से जनता भगा रही हैं। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए कांग्रेस हरित क्राति लायी थी और यह सरकार किसानों मजदूरों को कीड़े की जिन्दगी जिलाना चाह रही है।