Breaking News

मुख्यमंत्री योगी, यूपी की कानून व्यवस्था संभालने में नाकाम – कांग्रेस

नयी दिल्ली, कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश विधानसभा में विस्फोटक मिलने पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए आज कहा कि राज्य की योगी सरकार कानून व्यवस्था के स्तर पर बुरी तरह असफल साबित हुई है।मुख्यमंत्री योगी, यूपी की कानून व्यवस्था संभालने में असहाय और असक्षम साबित हुये हैं।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने यहां संवाददाताओं से कहा जिस प्रदेश में विधानसभा ही सुरक्षित नहीं है वहां की कानून व्यवस्था किस स्तर तक बिगड़ चुकी है इसका सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है। जिस सरकार का प्रशासन विधानसभा की सुरक्षा में असफल साबित हो रहा है वहां के लोगों की सुरक्षा की उस सरकार से कैसे उम्मीद की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने विधानसभा में विस्फोटक ले जाने की घटना की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी से कराने को कहा है जिससे साबित होता है कि यह सरकार इस तरह की गंभीर घटना की जांच कराने में भी असक्षम है। इससे यह भी साबित होता है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद को असहाय और असक्षम महसूस करते हैं और इस वजह से वह घटना की जांच केंद्रीय एजेंसी को सौंपी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में पुलिस अधिकारी सबसे ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं से परेशान हैं। अधिकारियों के साथ बदतमीजी की जा रही है और उनका स्थानांतरण नेपाल सीमा पर किया जा रहा है। भाजपा के लोगों ने इस अधिकारी को थप्पड़ ही नहीं मारा बल्कि उनके घर में घुसकर उनकी पत्नी और बूढे माँ.बाप के साथ बदतमीजी भी की।