Breaking News

मेयर का विवादित आदेश-‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाने पर, मार दो गोली

वेनिस, ‘शहर के प्रसिद्ध सैंट मार्क्स स्कवॉयर पर किसी ने भी अगर ‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाया तो उसे गोली मार दी जाएगी.’ यह विवादित आदेश इटली मे वेनिस शहर के मेयर लुइगी ब्रुगनारो ने जारी किया है. यह पहला मौका नहीं है कि उन्होंने कोई विवादित आदेश दिया हो. इससे पहले उन्होंने स्कूल में ‘होमोसेक्सुअलिटी’ पर लिखी एक किताब को बैन कर दिया था.

प्रियंका गांधी को हुआ डेंगू, जानिये कहां हुई भर्ती, कैसे हैं हालात ?

बाबा राम रहीम मामले पर कोर्ट ने दिया फैसला, समर्थकों ने मचाया बवाल, हिंसा जारी

अपने आदेश पर प्रतिक्रिया देते हुएवेनिस शहर के मेयर लुइगी ब्रुगनारो ने  कहा कि मैं हमेशा राजनैतिक रूप से सही नहीं हो सकता. मैं गलत हूं. मैं मार दूंगा. हम मार देंगे.

बी पी मंडल की 99वीं जयंती पर, पीआईएल फाउंडेशन मनायेगा, सामाजिक न्याय दिवस

योगीराज मे अपराधी खुलेआम घूम रहे, लड़कियों के हाथ काट जा रहें- समाजवादी पार्टी

वेनिस शहर के मेयर लुइगी ने कहा कि हम अपने गार्ड को सतर्क रहने को कहेंगे. यदि कोई भी सेंट मार्क्स स्कवॉयर की तरफ दौड़ते हुए जाएगा और ‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाएगा, वे उसे मार गिराएंगे. एक साल पहले मैंने कहा था कि चार चरणों में ऐसा करें, लेकिन आज कहता हूं कि तीन चरणों में ही उन्हें मार गिराएं.’

चित्रकूट में डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़, दारोगा शहीद

यूपी विधान परिषद उपचुनाव कार्यक्रम घोषित, जानिये कब होगा मतदान और मतगणना

उन्होंने आगे कहा, सभी जानते हैं कि ‘अल्लाहु अकबर’ शब्द अरबी भाषा में अल्लाह की महानता के लिए प्रयोग किया जाता है. लेकिन, पिछले कुछ समय में कई महाद्वीपों में देखा गया है कि आतंकवादी घटनाओं से पहले दहशतगर्द इसे बोलते आए हैं.

 केजीएमयू- दलित छात्र की मां ने, बेटे की मौत के जिम्मेदार प्रोफेसरों के बताये नाम ?

सुप्रीम कोर्ट के निजता के अधिकार पर फैसले से, केंद्र सरकार को बड़ा झटका

लुइगी ने कहा, इटली का यह शहर बार्सिलोना से ज्यादा सुरक्षित था. बार्सिलोना में इस महीने की शुरुआत में आतंकियों ने एक खौफनाक घटना में 13 लोगों को वैन से कुचल कर मार डाला. वहां सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद नहीं थी इसलिए ऐसा हुआ. उन्होने दावा किया कि हम पहले से ही सतर्क हैं.

समाजवादी पार्टी के गठबंधन को लेकर, मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान….

 मायावती का बीजेपी सरकारों के भ्रष्टाचार पर बड़ा हमला, जांच की मांग की ?