Breaking News

यूपी में भीषण सड़क हादसा,हुई कई लोगो की मौत

कासगंज, उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के पटियाली क्षेत्र में मंगलवार को बोलेरो कार और टेम्पों की भिड़ंत में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी जबकि 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे अशोकपुर गांव के पास यह हादसा उस समय हुआ जब यात्रियों से भरी एक टेम्पो विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो से टकरा गयी। इस हादसे में चार महिलाओं और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि जिला अस्पताल में उपचार के दौरा टेम्पो चालक और एक महिला ने दम तोड़ दिया। अस्पताल में भर्ती 11 घायलो में दो महिलाओं की हालत नाजुक बनी हुयी है। बुलेरो सवार लोग फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज से पटियाली जा रहे थे जबकि टेम्पू सवार व्यक्ति पटियाली की तरफ से कायमगंज की ओर जा रहे थे।

जिलाधिकारी कासगंज व पुलिस अधीक्षक कासगंज ने मौका मुआयना किया और जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल जाना तथा पीड़ित परिवार को हरसम्भव मदद दिए जाने का आश्वासन दिया गया।

मृतकों में रूपरानी (50),गोपी (09),सुनीता,नीरज देवी (48),कुसुमा देवी,मीना देवी (45) और टेम्पो चालक सरनाम फर्रुखाबाद जिले का निवासी है जबकि आरोही (7) औरैया जिले के विधूना कस्बे की निवासी है। घायलों में धीरेंद्र ठाकुर,अमित,सुषमा,आराध्या(4),आस्था (4 माह),दीपिका,मंजीत, सुरजीत,श्रीदेवी,कमलेश और मंजू शर्मा की हालत गंभीर बनी हुयी है।