Breaking News

ये तीन दिग्‍गजों ने क्रिकेट को कहा अलविदा….

नई दिल्ली, वर्ल्‍ड कप के 12वें सीजन में क्रिकेट के कई दिग्‍गजों ने अपने क्रिकेट करियर को विराम दे दिया है। शनिवार का दिन ऐसे तीन दिग्‍गजों के नाम रहा जिन्‍होंने क्रिकेट की दुनिया से विदाई ले ली। इनमें आईसीसी के सीनियर अंपायर समेत एक धुआंधार बल्‍लेबाज और एक करिश्‍माई गेंदबाज शामिल है।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इंग्‍लैंड और वेल्‍स में वर्ल्‍ड कप खेला जा रहा है। इसके लीग मुकाबले शनिवार से खत्‍म हो गए। शनिवार को दो मुकाबले भारत-श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेले गए। इन दोनों मैचों से क्रिकेट के तीन दिग्‍गजों ने सन्‍यास ले लिया। इनमें भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे मैच की अंपायरिंग कर रहे इयान गोल्‍ड ने अपने करियर को विराम दिया। इंग्लैंड के नागरिक इयान गोल्ड ने 74 टेस्ट और 140 वनडे मैचों में अंपायरिंग की है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

गोल्‍ड अपने करियर के चौथे विश्‍व कप में अंपारिंग करते हुए रिटायर हुए हैं। आईसीसी ने गोल्‍ड को ट्रिब्‍यूट देते हुए उनकी यादों को संजोने वाला एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गोल्‍ड को उनके अंतिम मैच में अंपायरिंग में उतरने के दौरान खिलाडि़यों और अधिकारियों ने सम्‍मानित किया।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर ने वनडे क्रिकेट से सन्‍यास ले लिया है। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को अपने करियर का 107वां वनडे मैच खेलकर उन्‍होंने सन्‍यास का ऐलान किया। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने इमरान के सम्‍मान में एक वीडियो भी जारी किया है। करिश्‍माई लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने कहा कि एक टीम की तरह हम भी अच्‍छे से इस वर्ल्‍ड कप से विदा होना चाहते हैं, हम ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला मैच जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

मैं इस मैच से वनडे क्रिकेट को विदा कहने वाला हूं और यह बहुत ही भावनात्‍मक होने वाला है, लेकिन मैने खुद को इसके लिए तैयार कर लिया है। उन्‍होंने कहा कि मैं सौभाग्‍यशाली हूं कि मैं अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट खेल पाया यह मेरा सपना था। मैं उन सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्‍होंने मेरी इस जर्नी में मदद की।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी