Breaking News

योगी राज में दहशत का माहौल : अजय कुमार लल्लू

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सूबे की योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य में कानून का राज समाप्त होकर जंगलराज कायम हो गया है।

अलोपी बाग स्थित पटेल सेवा संस्थान में फाफामऊ के गोहरी कांड के मृतकों की श्रद्धांजलि सभा में लल्लू ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में भय का माहौल कायम हो गया है। फाफामऊ के गोहरी गांव में 25 नवंबर को दलित परिवार के चार लोगों की हत्या उससे पहले अमेठी में हत्या दर्शाता है कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो गया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार कानून व्यवस्था की बात करते हैं। गृहमंत्री दूरबीन से अपराधियों को देखने की बात करते हैं, क्या इस तरह का अपराध उनको दिखाई नहीं दे रहा है। प्रदेश में दलितों पर हो रहे अत्याचार और उत्पीडन पर सरकार मौन है।

उन्होने कहा कि पीड़ित परिवार लगातार न्याय की गुहार लगा रहा था। परिवार अधिकारियों समेत मुख्यमंत्री के कार्यालय के चक्कर लगाता रहा फिर भी उस परिवार को न्याय नहीं मिला। पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि उसी परिवार का एक सदस्य सीमा पर दुश्मनों से देश की रखवाली कर रहा है वहीं दूसरी तरफ कानून के रखवाले उनके परिवार की हिफाजत नहीं कर पा रहे हैं, यह जंगलराज नहीं तो और क्या है।

कांग्रेस पार्टी ने गोहरी हत्याकांड को लेकर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिवार की आवाज उठाएगी और न्याय की लडाई लड़ेगी। जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल जाता पूरी कांग्रेस पार्टी न्याय की लडाई के लिए संकल्पित और प्रतिबद्धित है। न्याय के लिए पूरे प्रदेश में सभा करेंगे और निश्चित तौर पर पूरे प्रदेश के लोगों के साथ लखनऊ में एक बड़ा जन आन्दोलन करेंगे। इससे पहले उन्होने चारों मृतकों के फोटो पर माल्या अर्पण कर अपनी श्रद्धाजंलि अर्पित किया।