Breaking News

योगी सरकार मे बीजेपी कार्यकर्ता भी नही सुरक्षित, आगरा मे हुयी हत्या, फिर पिटी पुलिस

आगरा, योगी सरकार मे  कानून व्यवस्था की स्थिति दिन पर दिन बद्तर होती जा रही है। हालात इतने बद्तर हो गयें हैं कि आम आदमी की बात क्या, अब तो बीजेपी के कार्यकर्ता भी  सुरक्षित नही है। पुलिस की गाड़ी फूंक दी और पुलिस कर्मियों को पीटा।

 किसान नेता अनिल यादव को जेल भेजने से, गरमाया किसान आंदोलन

 अंबेडकर स्मारक मे मूर्ति लगवाने के पीछे छिपा है, बीजेपी का ये एजेण्डा

शाम करीब 7.30 बजे गांव धनौता निवासी नाथू राम वर्मा को पूर्व प्रधान समर और उसका भाई सुधीर (आम हौद) यमुना किनारे लेकर पहुंचे। उनमे किसी बात पर विवाद हो गया। सूत्रों के अनुसार, आरोपियों ने नाथूराम को दो गोलियां मारीं।नाथूराम गांव की तरफ भागा। हमलावरों ने पीछा करके उसे फिर से गोलियां मारीं। इस हमले में नाथूराम की मौत हो गई। हमलावरों को ग्रामीणों ने घेर लिया। सूचना मिलने पर डायल 100 पहुंच गई।

सहारनपुर से लेकर मिर्जापुर तक मूर्तियां तोड़ना, विचारधारा खत्म करने का प्रयास: राज बब्बर

आखिर एेसा क्या हुआ कि अखिलेश यादव, आंध्र प्रदेश में बसने की बात कह गये ?

पुलिस कर्मियों ने हत्यारोपियों को कब्जे में लेकर गाड़ी में बैठा लिया। लेकिन उत्तेजित ग्रामीणों ने हत्यारोपियों को बाहर घसीट लिया। पुलिस कर्मियों ने रोका तो उन्हें पीटा और उनकी गाड़ी फूंक दी।  पुलिस की दूसरी गाड़ी को चकनाचूर कर दिया। इसी बीच एक आरोपी समर फरार हो गया।

 यूपीएससी ने जारी किए अंक, देखिये टापर्स ने कितने अंक पाकर किया टाप

प्रणव राय के घर सीबीआई रेड पर, रवीश कुमार ने दी, मोदी सरकार को खुली चुनौती

सूचना पर इंस्पेक्टर डौकी संजीव तोमर फोर्स के साथ पहुंच गए। ग्रामीणों ने थाना पुलिस को भी घेर लिया। अपने को घिरता देख पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी तो ग्रामीणों ने भी मोर्चा खोल दिया। दोनों तरफ से अंधाधुंध फायरिंग हुई।

एनडीटीवी के संस्थापक प्रणव रॉय के घर, सीबीआई की छापेमारी, कहा-झूठे केस में फंसाया जा रहा

देखिये, संसद मे सांसदों की उपस्थिति, कौन नम्बर वन और कौन फिसड्डी

सूचना पर आईजी रेंज अशोक जैन, डीएम गौरव दयाल, एसएसपी दिनेश चंद दुबे मौके पर पहुंचे। कई थानों का फोर्स और पीएसी को बुला लिया गया। इतनी फोर्स देख ग्रामीण भाग खड़े हुए।

महामुक़ाबले में, टीम इंडिया के हाथों पाकिस्तान की हार, के सबसे बड़े कारण

मुलायम सिंह ने अखिलेश यादव से रिश्तों को लेकर, खोला राज…