Breaking News

राहुल को मंच पर पार्टी की महिला नेता दिया चुंबन

वलसाड,  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आज गुजरात के आदिवासी बहुल वलसाड जिले के लालडुंगरी में एक रैली के दौरान पार्टी की एक वरिष्ठ महिला नेता ने मंच पर गाल पर चुंबन लेकर उनका स्वागत किया। इसी रैली के दौरान पार्टी के विधायक मंगल गामित ने श्री गांधी और अन्य वरिष्ठ पार्टी नेताओं की मौजूदगी में भाजपा के लिए अपशब्द का प्रयोग भी किया।

गांधी की रैली में मंच पर उनके स्वागत के दौरान जब पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं का दल आया तो इसमें शामिल पार्टी की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष तथा चुनाव समिति की सदस्य कश्मीराबेन मुंशी ने उनके गाल पर अचानक चुंबन ले लिया। बाद में उन्होंने बताया कि यह उनके लिए जीवन भर का यादगार पल रहेगा। उन्होंने कहा कि उनके श्री गांधी के साथ पारिवारिक संबंध हैं।

ज्ञातव्य है कि श्रीमती मुंशी पारसी समुदाय की हैं और श्रीमती सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार और पार्टी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल के गृह जिले भरूच की रहने वाली हैं। उधर इसी मंच पर श्री गांधी और श्री पटेल की मौजूदगी में अपने संबोधन में कांग्रेस विधायक श्री गामित ने भाजपा पर प्रहार करते हुए उनके लिए वेश्याओं के दलाल के लिए प्रयुक्त होने वाली एक गाली का प्रयोग कर दिया।