Breaking News

‘लिपस्टिक’ व ‘मुन्ना माइकल’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत

 

मुंबई,  इस शुक्रवार को रिलीज हुई दोनों नई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धीमी शुरुआत हुई है। टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ ने पहले दिन 6.5 करोड़ की कमाई की, तो बालाजी द्वारा रिलीज निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ की पहले दिन की कमाई एक करोड़ से भी नीचे की रही।

पहले दिन की इस फिल्म की कमाई 90 लाख के आसपास तक रही। बेहद छोटे बजट के साथ बनी इस फिल्म की लागत पांच करोड़ रही, जबकि प्रमोशन का बजट एक करोड़ रहा। इसे मिलाकर छह करोड़ की लागत रही। दूसरी ओर, ‘मुन्ना माइकल’ का अधिकारिक तौर पर बजट 30 करोड़ से ज्यादा का रहा और पांच करोड़ के आसपास प्रमोशन का बजट रहा।

इन दोनों फिल्मों की पहले दिन की कमाई को लेकर फिल्मी कारोबार के जानकारों का कहना है कि कमाई के मामले में पहले दिन दोनों के आंकड़े निराश करने वाले हैं। अगले दो दिनों के लिए माइकल मुन्ना की संभावनाएं ज्यादा अच्छी बताई जा रही हैं और माना जा रहा है कि ये फिल्म वीकेंड तक 20 करोड़ का कारोबार कर सकती है। दूसरी ओर, ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ को लेकर संभावना है कि अगले दो दिनों में ये फिल्म चार करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है।