Breaking News

लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए शाहरुख खान

shahrukh-khanलॉस एंजिलिस, बॉलीवुड  स्टार  शाहरुख खान को लॉस एंजिलिस हवाईअड्डे पर अमेरिकी आव्रजन विभाग ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.विदेश मंत्रालय ने इस बात पर तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की है कि भारतीय सुपरस्टार को लॉस एंजिलिस हवाईअड्डे पर हिरासत में क्यों लिया गया. यह पहली बार नहीं है जब शाहरूख को अमेरिकी हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया गया है.

शाहरूख ने ट्वीट किया, ‘दुनिया में जिस तरह से सुरक्षा होती है, मैं उसे पूरी तरह से समझता हूं और उसका सम्मान करता हूं लेकिन हर बार अमेरिकी आव्रजन में हिरासत में ले लिया जाना बेहद परेशान करने वाला है.’हालांकि इसके बाद अमेरिकी विदेश विभाग ने शाहरुख खान को पूछताछ के लिए रोकने को लेकर खेद जताया.

रिचर्ड वर्मा के ट्वीट के बाद शाहरुख ने उनको रिप्लाई किया. शाहरुख ने ट्वीट किया कि वे प्रोटोकॉल का सम्मान करते हैं और वे इससे ऊपर नहीं है. बस उन्हें थोड़ी परेशानी हुई. शाहरुख ने रिचर्ड के चिंता व्यक्त करने पर शुक्रिया कहा. इसके अलावा शाहरुख ने निशा बिसवाल को भी ट्वीट कर धन्यवाद कहा.

वर्ष 2012 में खान को न्यूयार्क हवाईअड्डे पर आव्रजन अधिकारियों ने दो घंटे तक हिरासत में रखा था. तब अमेरिकी कस्टम एवं सीमा सुरक्षा अधिकारियों ने शाहरुख खान को हिरासत में लिए जाने पर ‘गहरा’ खेद जताया था. वर्ष 2009 में भी खान को न्यूजर्सी स्थित नेवार्क लिबर्टी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया गया था. ऐसा इसलिए किया गया था क्योंकि उनका नाम कंप्यूटर की अलर्ट लिस्ट में आ रहा था.

50 वर्षीय शाहरुख ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘इसका अच्छा पहलू यह है कि इंतजार करते समय कई बढ़िया पोकेमॉन पकड़ पाया.’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *