Breaking News

लोकसभा सीटों की तरह, मंत्रिमंडल और राज्यसभा मे मिले आरक्षण-केंद्रीय मंत्री, अठावले

हैदराबाद, केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने केंद्रीय मंत्रिमंडल और राज्यसभा मे आरक्षण दिये जाने की मांग की है। उन्होने सशस्त्र बलों में भी आरक्षण की मांग की है।

अखिलेश यादव के एक और काम ने बढ़ाया, उत्तर प्रदेश का मान….

कैसे आम आदमी को मिल रही हैं हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें, देखिये वीडियो

आरपीआई (ए) के नेता और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि लोकसभा में उन्होंने इस आशय की मांग उठाई थी कि जब चुनाव के दौरान सीटें सुरक्षित रखने का प्रावधान है तो मंत्रिमंडल व राज्यसभा के लिए ऐसी व्यवस्था क्यों नहीं है। उन्होंने हैदराबाद में संवाददाताओं से कहा, ‘‘जब मैं लोकसभा में था, मैंने मांग की थी कि जिस तरह कुछ निर्वाचन क्षेत्र अनुसूचित जाति और अनुसूचित जन जाति के लिए आरक्षित है उसी तरह राज्यसभा और केंद्रीय मंत्रिमंडल में भी होना चाहिए ।’’

अब आम आदमी को भी मिलेगी हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें- रीता बहुगुणा जोशी, कैबिनेट मंत्री

 समाजवादी नौजवानों का दमन कर रही भाजपा सरकार – समाजवादी पार्टी

केंद्र की मोदी सरकार मे मंत्री और महाराष्ट्र से आने वाले दलित नेता ने सशस्त्र बलों में भी अनुसूचित जाति और अनुसूचित जन जाति के लिए आरक्षण की मांग की है। उन्होने कहा कि सशस्त्र बलों में भी आरक्षण दिया जाना चाहिये।

 कर्मचारियों के हितों की लड़ाई लड़ेंगे, अखिलेश यादव

लालू यादव बने नाना, तो मुलायम सिंह यादव परबाबा 

 केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि आरक्षण की वजह से ही दलितों पर अत्याचार होता है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को आरक्षण नहीं मिलता है वे लोग दलितों पर क्रोधवश अत्याचार करते हैं। इसके साथ ही अठावले ने केंद्र सरकार से आरक्षण की सीमा बढ़ाने की भी मांग की है।