Breaking News

शक्ति और सत्य नहीं, सत्ता उपासक हैं पीएम मोदी : प्रियंका गांधी

नयी दिल्ली, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आज कहा कि कि वह भले ही देवी भक्त होने का दावा कर स्वयं को सबसे बड़ा सत्यवादी बताते हैं लेकिन सच यही है कि श्री मोदी शक्ति और सत्य के नहीं बल्कि सत्ता उपासक हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा,“आज जो सत्ता में बैठे हैं, वह माता शक्ति और सत्य के उपासक नहीं बल्कि सत्ता के उपासक हैं। वह सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं। सत्ता के लिए विधायकों को खरीदते हैं। सरकारों को गिराते हैं। बड़े-बड़े उद्योगपितयों को देश की संपत्ति दे रहे हैं ताकि वह सत्ता में बने रह सकें।”

उन्होंने चुनावी बांड को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला किया और कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड योजना काले धन को सफेद करने की योजना थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बराबर कहते रहे हैं कि इलेक्टोरल बॉन्ड पारदर्शी योजना है जबकि सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यह योजना गलत है और इससे भ्रष्टाचार हो रहा है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा,“सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बोनस की तहत चंदा देने वालों का नाम उजागर करने के आदेश दिए तो भारतीय जनता पार्टी की पोल खुली। इससे पता चला है कि जो कंपनी 180 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा रही है, वह कंपनी चुनावी बांड्स योजना के तहत 1100 करोड़ रुपये का चंदा भाजपा को दे रही है। आखिर यह पैसा कहां से आ रहा है। असल में इलेक्टोरल बॉन्ड काले धन को सफ़ेद करने का तरीका था। श्री मोदी ने नोटबंदी लाकर कहा था कि काला धन आएगा। इसके बाद जीएसटी लाए, इसने व्यापारियों की कमर तोड़ दी। आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इलेक्टोरल बॉन्ड योजना में काला धन सामने आ रहा है। यह मोदी की भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई है।”