Breaking News

शहंशाह के लिये रवि किशन से बेहतर कोई नहीं- आनंद गहतराज

raviमुंबई,  भोजपुरी सिनेमा के जाने माने निर्देशक आनंद डी गहतराज का मानना है कि उनकी आने वाली फिल्म शहंशाह का टाइटिल किरदार रवि किशन से बेहतर और कोई नही निभा सकता था। आनंद डी गहतराज की भोजपुरी फिल्म कब होई गवनवा हमार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित की गयी थी। आनंद डी गहतराज निर्देशित शहंशाह जल्द ही प्रदर्शित होने जा रही है।

फिल्म में रवि किशन ने टाइटिल किरदार निभाया है। आनंद डी गहतराज ने बताया, फिल्म का टाइटिल रवि किशन को ध्यान में रखकर लिया गया है। रवि किशन जी ने न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा बल्कि दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी अपनी विशिष्ट पहचान बनायी है। बॉलीवुड में जो कद अमिताभ बच्चन का है वही भोजपुरी सिनेमा में रवि किशन का है, इसलिये फिल्म में टाइटिल भूमिका के लिये रवि किशन का चयन किया गया है।

आनंद डी गहतराज ने कहा, फिल्म शहंशाह मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। यह फिल्म राजनेता और माफिया के बीच प्रतिद्धंद पर आधारित है। फिल्म में दर्शकों को एक्शन,रोमांस और ड्रामा सबको देखने को मिलेगा। यह फिल्म हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर बनायी गयी है और उम्मीद है कि दर्शक फिल्म को बेहद पसंद करेंगे। गौरतलब है कि आनंद गहतराज निर्देशित और रोहित के सिंह, विवेक रस्तोगी निर्मित फिल्म शहंशाह में रवि किशन के अलावा अंजना सिंह, कुणाल सिंह डाॅ. अर्चना सिंह, प्रियंका पंडित, रवि शेखर सिन्हा, ब्रजेश त्रिपाठी, अवधेश मिश्रा और सीमा सिंह की भी अहम भूमिकायें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *