Breaking News

सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रत्याशी का पुतला फूंका

जौनपुर ,  उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा का पुतला फूंक कर पार्टी आलाकमान के समक्ष विरोध दर्ज कराया और प्रत्याशी बदलने की मांग की।

करंजाकला के सफदरगंज बाजार में कुशवाहा का सपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को पुतला फूका और उनके विरोध में तख्तियां पोस्टर लेकर नारे लगाए। प्रत्याशी को बदलने की मांग की और कहा जब तक प्रत्याशी नहीं बदला जाएगा तब तक इस तरह के प्रदर्शन जारी रहेंगे।

जौनपुर लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी समाजवादी पार्टी ने बाबू सिंह कुशवाहा को बनाया है। उनके प्रत्याशी बनते ही सपा नेताओ कार्यकर्ताओं में आक्रोश पैदा हो गया । उनके खिलाफ विरोध पर उतर आए। सोमवार को काफी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने करंजाकला के सफदरगंज बाजार में तख्तियां बैनर पोस्टर लेकर पहुंचे । बाहरी प्रत्याशी हटाने की मांग करते हुए, जिले के नेताओं को प्रत्याशी बनाने की मांग की। बाबू सिंह कुशवाहा के विरोध में नारे लगाए और कहा कि यह एनएचआरम घोटाले में भी फंसे हैं। ऐसे मे पार्टी प्रत्याशी को बदल दे ।

इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने बाबू सिंह कुशवाहा का प्रतीकात्मक पुतला फूंक दिया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सपा नेता अग्रसेन यादव ने कहा कि जब तक प्रत्याशी नहीं बदला जाता है तब तक यह धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।