Breaking News

सपा के सम्मेलन में पहुंचे शिवपाल यादव, किया ये बड़ा दावा

सीतापुर , समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तुलना ‘असुर’ से करते हुये कहा कि समाजवादी महर्षि दधीच की तरह काम कर असुर का नाश करेंगे।

पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में जाने से पहले पत्रकारों से दो मिनट की बातचीत में सपा महासचिव ने कहा “ भाजपा असुर है। असुर नाश के लिए हम सब महर्षि दधीच का काम करेंगे। इसीलिए हमने इस पावन भूमि से शुरुआत की है। जब हम मंत्री थे तो हमने नैमिषारण्य के विकास के लिए काफी काम किया और आज भी हम इस बात पर आवाज उठाते रहते हैं।”

एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा “ हम पूरी तरह से सभी धर्मों को पर्याप्त सम्मान देते हैं। भाजापा केवल ऐसी पार्टी है जो लोगों के दिलों में बंटवारा करती है। नौ वर्षों में भाजपा की सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि उसने पूरे देश में झूठ का प्रचार किया है जिससे सभी वर्ग के लोग परेशान हैं।

कानून व्यवस्था के संबंध में कहा कि हम किसी अपराधी के पक्ष में नहीं है लेकिन लखनऊ में अदालत में और इलाहाबाद में पुलिस कस्टडी में इस तरह की घटनाएं भाजपा के सुशासन की ओर इशारा इशारा करती हैं इससे जनता का मनोबल गिरता है और सभी वर्ग के लोग परेशान हो रहे हैं इसके बाद वह सपा कार्यकर्ता सम्मेलन के प्रशिक्षण सत्र के द्वितीय सत्र में प्रशिक्षण के लिए रवाना हो गए। उन्होंने चक्रतीर्थ माल ललिता देवी मंदिर हनुमानगढ़ी एवं अन्य कई मंदिरों के दर्शन पूजा अर्चना की।