Breaking News

सपा सांसद के इस बयान से मचा हड़कंप

नई दिल्‍ली, एक तरफ जहां पाकिस्‍तान में कुलभूषण जाधव से मुलाकात के दौरान उनकी मां और पत्‍नी के साथ हुए दुर्व्‍यवहार को लेकर पूरे देश में गुस्‍से का माहौल हैं, वहीं दूसरी तरफ सपा नेता नरेश अग्रवाल इस मामले में एक बयान देकर विवादों में घिर गए हैं, जो इस तरफ इशारा कर रहा है कि जाधव के साथ पाकिस्‍तान जो भी कर रहा है, वो सही है. साथ ही यह हैरानी भी जताई कि मीडिया सिर्फ जाधव की ही क्‍यों बात कर रही है, जबकि पाकिस्‍तान की जेल में कई और भारतीय भी बंद हैं.

न समस्याओं को लेकर अशोक यादव राज्यपाल से मिले, कहा- ट्रिपल इंजन सरकार, नही कर रही कोई काम

लालू यादव के बीजेपी से समझौता कर हाथ मिलाने पर, तेजस्वी यादव ने किया बड़ा खुलासा ?

 नरेश अग्रवाल ने कहा, ‘पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को अपने देश में आतंकवादी माना है, तो वह उस हिसाब से व्यवहार करेंगे.हमारे देश में भी आतंकवादियों के साथ ऐसा ही कड़ा व्यवहार करना चाहिए. पाकिस्तान की जेलों में सैकड़ों भारतीय बंद हैं, ऐसे में उनकी भी बात होनी चाहिए, सिर्फ जाधव की नहीं.

बैलेट पेपर से मतदान कराने को लेकर, अखिलेश यादव ने लिया ये बड़ा फैसला…  

 रूपाणी मंत्रिमंडल मे हार्दिक-अल्पेश-जिग्नेश इफेक्ट आया नजर, मात्र 2 राजपूत-1 ब्राह्मण शामिल

उन्होंने मीडिया पर भी सवाल उठाया और कहा कि पाकिस्तान की जेल में सैकड़ों भारतीय बंद हैं लेकिन कुलभूषण की ही बात क्यों की जा रही है. नरेश अग्रवाल ने कहा, ‘किसी देश की क्या नीति है, वह देश जानता है. अगर उन्होंने कुलभूषण जाधव को अपने देश में आतंकवादी माना है तो वे उस हिसाब से व्यवहार करेंगे. हमारे देश में भी आतंकवादियों के साथ कड़ा व्यवहार करना चाहिए. मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि मीडिया क्यों कुलभूषण जाधव की बात कर रहा है. पाकिस्तान की जेल में सैकड़ों हिंदुस्तानी बंद हैं, सबकी बात करनी चाहिए.

शिवपाल सिंह यादव के फिर बागी तेवर, मजबूत राजनैतिक विकल्प तैयार करने के दिए संकेत

जानिये, भाजपा राज मे क्या है थानों का रेट ?

भाजपा राज में चला देश किस ओर, काम किसी और का फीता काटे कोई और- अखिलेश यादव