Breaking News

सफलता का दारोमदार खुद पर होने से बेफिक्री महसूस करती हैं सोनाक्षी

sunakhiमुंबई, आगामी फिल्म ‘नूर’ में मुख्य किरदार निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि किसी अभिनेता के बिना अपने कंधों पर फिल्म की सफलता का दारोमदार होने पर उन्हें परेशानी के बजाय बेफिक्री महसूस होती है। अभिनेत्री इससे पहले फिल्म ‘अकीरा’ में भी मुख्य किरदार में नजर आई थीं। सोनाक्षी ने  ‘नूर’ के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा, ‘मैं नहीं जानती कि यह मुश्किल है या आसान है, लेकिन जब मैं फिल्म का प्रचार करती हूं तो बेफिक्री महसूस करती हूं।

मैंने इसे ‘अकीरा’ के प्रचार के दौरान महसूस किया। मेरे पास फिल्म को समर्थन देने के लिए एक मजबूत टीम है और इसके अलावा मुझे किसी की जरूरत नहीं है।’ उन्होंने कहा कि अपने कंधों पर फिल्म की सफलता का दारोमदार अपने कंधों पर लेना शानदार अनुभव है। फिल्म ‘नूर’ में सोनाक्षी एक पत्रकार के किरदार में हैं जो वास्तविक जीवन की घटनाओं को कवर करना चाहती है, लेकिन उसे मशहूर हस्ती का साक्षात्कार लेने के लिए मजबूर किया जाता है।

सोनाक्षी  ने अपने किरदार के बारे में कहा, ‘मैं इस पेशे का बहुत सम्मान करती हूं, पत्रकार बनना आसान काम नहीं है, आप सबको मेरा सलाम।’ सुनील सिप्पी निर्देशित फिल्म ‘नूर’ एक पाकिस्तानी उपन्यास की कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *