Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -09.09.2017

लखनऊ ,09.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता के ठिकानों पर, सीबीआई की छापेमारी

नई दिल्ली, पूर्व केंद्रीय पर्यावरण मंत्री और कांग्रेस नेता जयंती नटराजन के घर पर सीबीआई ने छापेमारी की है. सीबीआई ने जयंती नटराजन के कई राज्यों मे स्थित ठिकानों पर छापेमारी कर उनके विरूध एफआईआर दर्ज की है.जांच एजेंसी की टीम  की इन ठिकानों पर तलाशी ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 अब स्कूल मे भी नही है बच्चे सुरक्षित,जानिए रायन स्कूल में क्यों मारा गया मासूम?

गुड़गांव, गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की बेरहमी से हत्या के बाद आज दूसरे दिन भी गुस्साए अभिभावकों का प्रदर्शन जारी है. अभिभावकों के गुस्से को देखते हुए प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है. मगर वह लोग स्कूल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

राम रहीम के डेरे की तलाशी के दूसरे दिन जो मिला उसे जान कर रह जायेगे हैरान….

सिरसा, यहां डेरा सच्‍चा सौदा में दूसरे दिन का सर्च ऑपरेशन में सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। गुरमीत राम रहीम की गुफा की तीसरी मंजिल पर 50 फीट क्षेत्र में खाेदाई चल रही है। यहां नई मिट्टी डाले जाने के निशान के बाद खोदाई की जा रही है। गुफा से गर्ल्‍स हॉस्‍टल और साध्‍वी निवास की ओर जानेवाला गुप्‍त रास्‍ता मिला है। इसे बहुत करीने से छिपा ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जम्मू कश्मीर समस्या हल हो, किसी से भी मिलने को तैयार हूं – राजनाथ सिंह

श्रीनगर,  जम्मू-कश्मीर के चार दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि वह खुले दिमाग के साथ आए हैं और राज्य की समस्याओं का हल तलाशने में सरकार की मदद करने वाले किसी भी व्यक्ति से मिलने के लिए तैयार हैं। गृह मंत्री के आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर कहा गया है कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

श्रीनगर के कुछ हिस्सों में प्रतिबंध लागू

श्रीनगर,  दिल्ली में एनआईए मुख्यालय के बाहर अलगाववादियों की धरना देने की घोषणा के बाद राज्य में अशांति फैलने की आशंका के मद्देनजर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर के कुछ हिस्सों में आज प्रतिबंध लागू किए गए .एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के छह पुलिस थाना क्षेत्रों में धारा 144 के तहत प्रतिबंध लागू किए गए हैं। उन्होंने बताया कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार आएंगे कानपुर रामनाथ कोविंद

नई दिल्ली,  भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार 15 सितम्बर को  एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने कानपुर आ रहे है. स्वच्छ भारत मिशन को लेकर चल रहे स्वच्छता मिशन पर प्रधानों को संबोधित करेंगे. वहीं वो किसी एक गांव का दौरा भी कर सकते है. रामनाथ कोविंद स्वच्छ भारत मिशन को लेकर चल रहे पर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

50 के हुए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार

नयी दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आज 50 वर्ष के हो गए। राजीव हरी ओम भाटिया उर्फ अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर 1967 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। अक्षय ने वर्ष 1991 में फिल्म ‘सौगन्ध’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था लेकिन उन्हें पहचान 1992 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी’ से मिली। मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बताया, और कितने साल खेलेंगे

नई दिल्ली, शानदार फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को मौजूदा दौर में सबसे फिट क्रिकेट खिलाड़ियों में गिना जाता है. उनकी इसी फिटनेस को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी का राज भी माना जाता है. दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा है कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–