Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -20.09.2017

लखनऊ ,20.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

अखिलेश यादव ने योगी सरकार की खोली पोल…

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार के श्वेत पत्र का जवाब दिया है. अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी के श्वेतपत्र को झूठ की किताब बताया है. उन्होंने कहा कि किसानों के साथ कर्ज माफी के नाम पर धोखा हुआ और गन्ना किसानों के बकाया भुगतान के नाम पर भी,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

लालू यादव ने पूछा सवाल, चूहों ने लायी बाढ़ तो अब क्या घड़ियाल ने तोड़ा नहर बांध

 पटना , भागलपुर के कहलगांव में नहर बांध के टूटने पर तंज कसते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि ये लोग बताशा की तरह नहर बांध बनाया जो थोड़ा ही हिलने से टूट गया. उन्होंने जल संसाधन मंत्री ललन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

योगी सरकार श्वेत पत्र के जरिये अपनी कमियों को छुपा रही- मायावती

 लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष मायावती ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार श्वेत पत्र के जरिये अपनी कमियों को छिपाने के प्रयास कर रही है। मायावती ने आज बयान जारी कहा योगी सरकार ने पिछले छह माह में कोई काम नही किया और न ही गरीबों के लिये,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 इस सिटी में 7.1 तीव्रता वाले भूकंप ने ली 120 की जान,27 इमारतें ढही

नई दिल्ली, मेक्सिको सिटी में शक्तिशाली भूकंप का झटका आया। इससे दो करोड़ लोगों की आबादी वाला शहर थर्रा गया। ये भूकंप 1985 में आए भूकंप की बरसी के दिन ही ये भूकंप आया है। भूकंप में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है। भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

समाजवादी पार्टी में अचानक सरगर्मियां बढ़ी, निर्णायक होगा यह हफ्ता

लखनऊ, एक बार फिर से समाजवादी पार्टी के भीतर सरगर्मी बढ़ गयी हैं, सबकी निगाहें एकबार फिर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह की ओर टिक गईं हैं. एेसा अनुमान लगाया जा रहा है कि मुलायम सिंह अपने भाई शिवपाल यादव के साथ नई पार्टी या नए मोर्चा का ऐलान,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय का रेयान के ट्रस्टियों की गिरफ्तारी पर रोक से इनकार

नई दिल्ली, गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या मामले में पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने आज स्कूल के ट्रस्टियों आगस्टाइन एफ पिंटो, ग्रेस पिंटो और रेयान पिंटो की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है।  न्यायालय ने साथ ही हरियाणा सरकार को नोटिस जारी करते हुए इस मामले में जवाब मांगा है। इससे पहले बंबई उच्च न्यायालय ने,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 भारी बारिश से फिर ठहरी मुंबई, बस-रेल-हवाई यात्रा प्रभावित, स्‍कूल कॉलेज बंद

मुंबई,  मुंबई शहर और उपनगरीय इलाकों में मंगलवार बाद दूसरे दिन भी भारी बारिश हुई जिसके कारण मुंबई हवाईअड्डे पर विमान सेवाएं बाधित हो गई और शहर में उपनगरीय रेल सेवा प्रभावित हुई। बृहन्मुंबई नगर निगम  के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी के अनुसार,,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

उत्तर प्रदेश में आंशिक बदली, बूंदबांदी के आसार

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व राज्य के अन्य हिस्सों में आज सुबह से ही आंशिक तौर पर बदली का असर दिखायी दे रहा है। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार और गुरुवार को मौसम का यही रुख बना रहेगा और हल्की बारिश होने की भी सम्भावना है। उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे.पी. गुप्ता के अनुसार दिन में ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

  विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–