Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -16.10.2017

लखनऊ ,16.10.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

 अखिलेश यादव ने घोषित की सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी, देखिये किसका कद बढ़ा, किसका घटा

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की 55 सदस्यीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित कर दी है. नई कार्यकारिणी में एक उपाध्यक्ष, प्रमुख महासचिव सहित 10 महासचिव बनाए गए हैं. संजय सेठ समाजवादी पार्टी के कोषाध्यक्ष होंगे. नई कार्यकारिणी में अखिलेश यादव के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

ताजमहल विवाद में अब बीजेपी विधायक संगीत सोम भी कूदे, जानिये क्या कहा ?

 

नई दिल्ली, बीजेपी के विधायक संगीत सोम एक बार फिर विवाद मे पड़ गयें हैं.  उन्होने कहा कि भाजपा सरकार देश के इतिहास से बाबर, अकबर और औरंगजेब की कलंक कथा को इतिहास से निकालने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि देश का इतिहास अब तक बिगड़ा हुआ था. मेरठ की सरधना सीट से भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 आरुषि-हेमराज मर्डर केस में 4 साल बाद तलवार दंपती डासना जेल से बाहर आए

नई दिल्ली ,  आरुषि और हेमराज हत्याकांड के मामले में बरी कर दिए गए गए राजेश और नुपुर तलवार आज गाजियाबाद की डासना जेल से बाहर आ गए. सीबीआई अदालत द्वारा उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद राजेश और नुपुर 2013 से डासना जेल में बंद थे. हालांकि राजेश और नुपुर तलवार हर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

ओवैसी ने संगीत सोम के बयान पर किया पलटवार, पीएम मोदी और सीएम योगी से किये ये सवाल

हैदराबाद, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी विधायक संगीत सोम के ताजमहल पर दिए गए बयान पर पलटवार किया है. ओवैसी ने बीजेपी विधायक संगीत सोम के बयान पर ट्वीट कर कुछ सवाल खड़े करें हैं। ये सवाल उन्होने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

ताजमहल पर सपा ने दिया संगीत सोम को करारा जवाब…….

खनऊ, उत्तर प्रदेश सरकार के बीजेपी विधायक संगीत सोम द्वारा ताजमहल और मुगल कालीन शासकों को लेकर दिए गए विवादित बयान से उत्तर प्रदेश के सियासत में भूचाल सा आ गया है. संगीत सोम के विवादित बयान के बाद ​विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी पर हमला बोलना ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 पीएम मोदी को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने दिया ये बयान…

पटना,  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि उनकी सबसे बड़ी खासियत है कि वे फ्रंट से लीड करते हैं जो हिम्मत का काम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन वर्ष के कार्यकाल पर आधारित उदय महोरकर द्वारा लिखित पुस्तक सवा अरब भारतीयों का सपना के हिंदी संस्करण का,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

भाजपा के कार्यक्रम में, हार्दिक पटेल की अारक्षण आंदोलन समिति का हंगामा, 40 गिरफ्तार

सूरत, गुजरात में चुनावी गहमागहमी के बीच हार्दिक पटेल की अगुवाई वाली पाटीदार अारक्षण आंदोलन समिति यानी पास के 40 कार्यकर्ताओं को आज सूरत में सत्तारूढ भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर हंगामा और तोडफोड के चलते  ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

छात्रा द्वारा आत्महत्या की जांच करने, समाजवादी पार्टी का पांच सदस्यीय दल जायेगा मथुरा

लखनऊ , समाजवादी पार्टी  का पांच सदस्यी दल एक छात्रा द्वारा आत्महत्या किये जाने की घटना की जांच के लिये मथुरा जायेगा। सपा सूत्रों ने बताया कि मथुरा के अमर कालोनी, गोवर्धन रोड निवासी बीएसण्सी की छात्रा राखी ने अपने माता-पिता के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–