Breaking News

सीएम धामी करेंगे विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास

चंपावत/नैनीताल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को अपनी विधानसभा चंपावत पहुंचेंगे। यहां वह विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे।

चंपावत के जिलाधिकारी नरेन्द्र सिंह भंडारी ने कहा कि मुख्यमंत्री बुधवार को देहरादून से सीधे चंपावत पहुंचेंगे और यहां विभिन्न कार्यक्रमाें में प्रतिभाग करेंगे। सबसे पहले वह चंपावत के राजकीय गर्ल्स इंटर काॅलेज में विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। साथ ही यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके पश्चात मुख्यमंत्री पार्टी कार्यालय में विभिन्न स्तर के पदाधिकारियों से मिलेंगे और उनके साथ बैठक करेंगे। शाम को मुख्यमंत्री कलक्ट्रेट में जिलास्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले की विकास योजनाओं की समीक्षा करेंगे। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करेंगे।

अगले दिन गुरुवार को मुख्यमंत्री चंपावत के मुडयानी में मां पूर्णागिरी कालेज ऑफ एजुकेशन के कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। इसके पश्चात् धूरा मंडल में स्थित भाजपा कार्यालय में बूथ अध्यक्षों से मिलेंगे और वार्ता करेंगे। अंत में वह टनकपुर पहुंचेंगे और यहां टनकपुर स्टेडियम में बनबसा और टनकपुर के पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों तथा बूथ अध्यक्षों से मिल कर स्थानीय स्थलों का भ्रमण करेंगे। शाम को वह गृहनगर खटीमा के लिये रवाना होंगे।