Breaking News

सीएम योगी का बड़ा आरोप- कांग्रेस के ‘डीएनए’ में ही झूठ है

लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसके ‘डीएनए’ में ही झूठ है। योगी ने लखीमपुर में एक चुनाव जनसभा में आरोप लगाया, ‘कांग्रेस के डीएनए में ही झूठ है। वो कहते हैं कि हम न्याय देंगे। हम पूछते हैं कि हमेशा से तुम यहां के लोगों के लिए अन्याय किए हो अब क्या न्याय करोगे।’ उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में दलाली नहीं होती है। अगर योजना का पैसा भेजा जाता है तो पूरा पैसा लाभार्थियों के पास पहुंचता है।

योगी ने आरोप लगाया कि एक जब कांग्रेस की सरकार थी, तो पाकिस्तान के आतंकी जवानों का सिर काट कर ले जाते थे लेकिन आज जवान शहीद होते हैं तो पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया जाता है। उन्होंने दावा किया कि अगर मोदी सरकार के पांच साल और कांग्रेस सरकार के 55 साल की तुलना करें, अगर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के दो साल और सपा—बसपा के 17 साल के कार्यकाल की तुलना करें तो भाजपा का पलडा भारी रहेगा।

योगी ने कहा, ‘लोग प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी को अचानक समर्थन नहीं करने लगे हैं। इतनी धूप में भी लोग ऐसे ही नहीं आए हैं । यह पांच वर्षों में मोदी जी द्वारा किया गया परिश्रम और कार्य है।’ उन्होंने कहा, ‘ये सब इतने वर्षों में किसानों को उनके आनाज का समर्थन मूल्य नहीं दे पाए, गरीबों का आवास नहीं दे पाए। हर तक बिजली नहीं पहुंचा पाए लेकिन भाजपा सरकार ये सब कर दिखाया।’ योगी ने दावा किया, ‘आंतरिक और बाह्य मोर्चे पर मोदी सरकार ने जबरदस्त काम किया है। पहले जहां पूरे देश में आतंकवाद और नक्सलवाद पहुंच गया था, वो अब मोदी सरकार में कुछ ही जिलों में बचा हुआ है ।’

उन्होंने दावा किया, ‘मोदी जी का भाषण सीतापुर में होता है तो पसीना पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का छूटता है । ये है नया भारत ।’ मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की सरकार से पहले बहुजन समाज पार्टी की सरकार थी, लेकिन दोनों ही सरकारों में बिजली नहीं मिलती थी । अब भाजपा सरकार में लगातार बिजली मिल रही है । उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में गुंडागर्दी नहीं चलती है । भाजपा सरकार में गुंडों के लिए दो ही जगह हैं … पहला जेल और दूसरा राम नाम सत्य की यात्रा ।