Breaking News

सुनील गावस्कर ने दिया धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा……….

 

नई दिल्ली, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर और खुद को ओल्ड वाइन करार दे चुके महेंद्र सिंह धोनी ने अपने करियर का सबसे धीमा अर्धशतक बनाया और उनकी इस धीमी पारी तथा अन्य बल्लेबाजों के गैर जिम्मेदाराना प्रदर्शन के चलते भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में 11 रन से हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को प्रसंशकों की आलोचना का शिकार होना पड़ा।

लोग उन्हें धीमी बल्लेबाजी करने का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, लेकिन भारतीय पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने धोनी का पक्ष लिया और कहा कि यह धोनी की नहीं पूरी टीम की गलती है। गावस्कर ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि लोगों को महेंद्र सिंह धोनी को दोष देना बंद करना चाहिए। ये सामूहिक रुप से टीम की बल्लेबाजी में विफलता की वजह से हुआ है।

भारत ने वेस्टइंडीज को 50 ओवर में 9 विकेट पर 189 रन के सामन्य स्कोर पर रोक दिया था लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए दिग्गज बल्लेबाजों से सजी भारतीय टीम 49.4 ओवर में 178 रन पर ढेर हो गयी। इस हार के बावजूद भारतीय टीम 5 मैचों की सीरीका में 2-1 से आगे है। सीरीज का 5वां और आखिरी मैच 6 जुलाई को किंग्सटन में खेला जाएगा।