Breaking News

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों दी ये खास सुविधा…

नई दिल्ली,स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों  ये खास सुविधा दे  रहा है. अगर आप स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक हैं तो आज यानी 28 मई का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों की हर शिकायत को दूर करने के लिए देश के अलग-अलग शहरों में ”कस्टमर मीट” करने जा रहा है.

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

इसके तहत बैंक ने अपने सभी ग्राहकों को आमंत्रित किया है. इस मीट में ग्राहक बैंक से अपने फीडबैक और अनुभव साझा कर सकते हैं. इसके अलावा अगर ग्राहकों को कोई शि​कायत या सुझाव है तो उसे भी बता सकते हैं. यह  ”कस्टमर मीट” मंगलवार यानी आज शाम 4.30 बजे से शुरू हो गया. एसबीआई ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है.

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

एसबीआई का यह कस्टमर मीट देश के अलग-अलग 17 बड़े शहरों में हो रहा है. बैंक 17 सर्किल्स में 500 से अधिक स्थानों पर यह मीट आयोजित कर रहा है. जिन शहरों में यह कार्यक्रम हो रहा है उनमें अहमदाबाद, पटना, अमरावती, बेंगलुरु, भोपाल, भुवनेश्‍वर, चंडीगढ़, चेन्‍नई, दिल्‍ली, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता शामिल हैं.

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

इसके अलावा मुंबई , त्रिवेंद्रपुरम और लखनऊ में भी इस कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है. अगर आप इन इलाकों के हैं तो https://bank.sbi/portal/web/services/customer-service-meet लिंक पर क्लिक कर लोकेशन की जानकारी ले सकते हैं. इसके अलावा आप 1800112211 पर कॉल करके भी सेंटर की डिटेल हासिल कर सकते हैं.

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

दरअसल, इस पहल के जरिए बैंक की कोशिश है कि अधिक से अधिक ग्राहक इन सेवाओं का इस्तेमाल करें, ताकि उन्हें बेहतर बैंकिंग अनुभव मिल सके और साथ ही SBI की शाखाओं पर भार कम हो. बता दें कि SBI के पास 42 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं और देश में बैंक की 24000 से ज्यादा ब्रांच है.