Breaking News

हड़ताली ड्राइवरों के काम पर लौटते ही रोडवेज बसों का संचालन शुरू

फर्रुखाबाद, हिट एंड रन के नए कानून पर समझौता के बाद उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद डिपो रोडवेज के हड़ताली ड्राइवरों के काम पर वापस लौटने पर बुधवार तड़के से 50 बसो का विभिन्न मार्गों पर संचालन शुरू हो गया।

यह जानकारी फर्रुखाबाद डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक आर सी यादव ने देते हुए बताया कि यहां रोडवेज के हड़ताली ड्राइवरो द्वारा कल मंगलवार को एक अनुबंध वस समेत 29 बसों को विभिन्न मार्गों पर संचालन किया गया और बुधवार तड़के रात्रि से ही काम पर वापस लौटे ड्राइवरों द्वारा विभिन्न मार्गों पर अब तक 50 बसों का संचालन किया गया। उन्होंने बताया कि प्राइवेट बसों के मालिकान से हमारी डिपो को नई 09 प्राइवेट बसें उपलब्ध कराई, जिनका नोटिस जारी किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार जिले में कड़ाके की ठंड पडने के दौरान आज रोडवेज बस अड्डे पर खुले मौसम की तुलना में यात्रियों की संख्या में कमी देखी गई फिर भी ड्राइवरों की हड़ताल से वापस लौटने पर ड्राइवरों द्वारा बसों को दिल्ली, आगरा, बरेली ,हरदोई शाहजहांपुर, लखनऊ, कानपुर आदि रूटों पर भेजा गया।

इधर ड्राइवरों की हड़ताल से जिले के 80 पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल और डीजल की किल्लत की अफवाहों को दूर करते हुए जिला आपूर्ति अधिकारी सुरेंद्र यादव ने बताया कि जिले में किसी भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल और डीजल की कोई कमी नहीं है। उन्होंने बताया कि हमारे जिले में बुधवार को 10 लाख किलोलीटर पेट्रोल और 6 लाख किलो लीटर डीजल उपलब्ध है, सभी वाहनों को डीजल एवं पेट्रोल पर्याप्त मात्रा में मिल रहा है।