Breaking News

हमारी पार्टी को राजनीतिक रूप से नष्ट करने के प्रयास किए जा रहे- अन्नाद्रमुक

चेन्नई,  निर्वाचन आयोग के एक अधिकारी को रिश्वत देने की कथित कोशिश करने के मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा मामला दर्ज किए जाने के बाद अन्नाद्रमुक के उपमहासचिव टी टी वी दिनकरन ने मामले से कानूनी रूप से निपटने का आज संकल्प लिया और आरोप लगाया कि हमारे संगठन को राजनीतिक रूप से नष्ट करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने आर के नगर विधानसभा सीट के उपचुनाव में दो पत्तियां चुनाव चिह्न हासिल करने के लिए निर्वाचन आयोग को रिश्वत देने की कथित कोशिश के मामले में दिनकरन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उनके खिलाफ दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में कल एक बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के बाद मामला दर्ज किया गया है। वी के शशिकला के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ पार्टी के धड़े के नेता ने यह भी दावा किया कि वह सुकेश को नहीं जानते हैं। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, यदि मुझे समन मिलते हैं तो मैं उत्तर दूंगा। मैं कानूनी रूप से इसका सामना करूंगा। कोई ब्रोकर या कोई अन्य व्यक्ति यह कैसे कह सकता है कि धन टी टी वी दिनकरन का था? मैं इस नाम के किसी व्यक्ति को नहीं जानता और न ही मैंने अपने जीवन में यह नाम सुना है।

उन्होंने दावा किया कि हमारे संगठन को राजनीतिक रूप से नष्ट करने के प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि कौन यह कर रहा है। जेल में बंद शशिकला से मिलने बेंगलूरू जा रहे दिनकरन ने कहा, हमारे संगठन को राजनीतिक रूप से नष्ट करने के लिए इस प्रकार की सूचना फैलाई जा रही है। यह कहना मूल रूप से गलत है कि सुकेश ने मुझसे बात की है। मैं ऐसे किसी व्यक्ति को नहीं जानता। मुझे नहीं पता कि क्या साजिश है और कौन यह कर रहा है। उन्होंने रिश्वत के आरोपों से इनकार करते हुए कहा, मैंने किसी को रिश्वत नहीं दी।