Breaking News

हवाईअड्डे पर हंगामा करने वाले सांसद के खिलाफ जांच का आदेश

नई दिल्ली,  केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू ने तेलुगु देशम पार्टी  सांसद जे सी दिवाकर रेड्डी और उनके समर्थकों के विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर हंगामा मामले की जांच का आदेश दे दिया। वहीं सभी घरेलु विमानन कंपनियों ने एकजुटता दिखाते हुए रेड्डी की हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है।

केंद्रीय मंत्री ने घटना के एक दिन बाद शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर जारी संदेश में कहा कि विजाग हवाईअड्डे पर हुई पूरी घटना की मैं जांच करवाऊंगा, ताकि यह पता चल सके कि असल में हुआ क्या था और यह सुनिश्चित करूंगा कि इसके न्यायसंगत नतीजे सामने आये। दिवाकर रेड्डी आंध्र प्रदेश के अनंतपुर क्षेत्र से सांसद हैं और केंद्रीय उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू भी टीडीपी से ही हैं। ऐसे में वह अपनी ही पार्टी के सांसद के खिलाफ जांच करवायेंगे।

इस साल शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ मामले के बाद यह दूसरा मौका है जब घेरलू विमानन कंपनियों ने एकजुटता दिखाते हुए सांसद की हवाई यात्रा पर रोक लगाई है। शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने भी एयर इंडिया के एक अधिकारी के साथ मारपीट की थी। उन्हें इस हरकत के लिए प्रतिबंधित भी किया गया था।