Breaking News

हिन्दी को बढ़ावा देने वाली बीजेपी की सांसद की हिन्दी कितनी दुरुस्त

नई दिल्ली,  प्रधानमंत्री मोदी ने  स्वच्छ भारत अभियान लॉन्च किया था. प्रधानमंत्री  मोदी खुद इस अभियान को लेकर काफी गंभीर हैं तो उनके सांसदों और नेताओं का भी होना लाजिमी है. लेकिन बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी अपनी गलत हिंदी के कारण सुर्खियों में हैं.

सीएम योगी ने नियुक्त किया अपना नया मुख्य सचिव

एक बार फिर योगी सरकार ने किये आईएएस और पीसीएस अफसरों के तबादले..

दिल्ली में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की ओर से आयोजित ‘स्वस्थ सारथी अभियान ईंधन संरक्षण’ कार्यशाला के उद्घाटन में पहुंची मीनाक्षी लेखी को एक बोर्ड पर स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत लिखने के लिए कहा गया. मीनाक्षी ने बोर्ड पर लिखा तो लेकिन उसमें वर्तनी की कई गलतियां कर दीं.

सैफई मे, रामगोपाल यादव के जन्मदिन की भव्य तैयारी, अखिलेश यादव पहुंचे

बीजेपी सरकार जांच फोबिया की शिकार-समाजवादी पार्टी

   बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह ‘स्वच्छ’ गलत लिखती दिखाई दीं.  जब दिल्ली से सांसद और मशहूर वकील मीनाक्षी लेखी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की तरफ से एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचीं थीं. इस कार्यक्रम में मीनाक्षी लेखी के साथ केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे.

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……

मिले शिवपाल और योगी,हो सकता है बड़ा धमाका

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड के इस स्वस्थ सारथी अभियान का मकसद वाहनों को प्रदूषण मुक्त बनाने और चालकों को स्वस्थ रखना था. इस अभियान के लिए मीनाक्षी लेखी ने बोर्ड पर स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत की जगह ‘सवस्थ भारत, सवच्छ भारत’ लिख दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ना शुरू हो गया. किसी ने लिखा कि खुद हिन्दी नहीं जानते लेकिन दूसरों पर थोंपने में लगे हैं. एक ने लिखा मोदी जी देखिए आपके सांसद तो ‘स्वच्छ’ लिखना तक नहीं जानते, स्वच्छता लाएंगे कैसे?

आजम खान ने किया सवाल- कहां लिए जा रहे हो मुल्क को ?