Breaking News

2019 मे, बीजेपी को हराने का, अखिलेश यादव ने बताया जबर्दस्त फार्मूला

पटना,  समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लालू यादव की ‘देश बचाओ, भाजपा भगाओ’ रैली को संबोधित करते हुये भाजपा सरकार पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव मे, बीजेपी को हराने का, जबर्दस्त फार्मूला बताया।

प्रधानमंत्री मोदी की कमियों पर, तेजस्वी यादव ने गढ़ा नया नारा

लालू यादव ने नितीश कुमार और तेजस्वी यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रैली मे उमड़ी भीड़ देखकर कहा कि मै आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी को बधाई देना चाहता हूं। ये जो जनसैलाब दिखाई दे रहा है, यह सब डिजिटल इंडिया वाली पार्टी भाजपा वाले भी देख रहे होंगे।  उन्होने बीजेपी को हराने का जबर्दस्त फार्मूला बताते हुये कहा कि यह आवाज ग्यारह करोड़ जनता की आवाज है। उत्तर प्रदेश 22 करोड़ का  है, जो आपकी आवाज से आवाज मिला देगा और बंगाल से भी आवाज निकलेगी कि हमें देश बचाना है। तो निश्चित है भाजपा भागेगी और देश बचेगा।

एकबार फिर नई क्रांति की शुरुआत बिहार से हो गई: जयंत चौधरी

बाढ़ के लिये बिहार को महज 500 करोड़ देने पर, कांग्रेस ने मोदी की खोली पोल 

 दरअसल, 2014 के लोकसभा चुनाव मे बीजेपी को 283 सीटें मिलीं थीं। जिसमें यूपी से 80 मे से 71, बिहार मे 40 मे से 22 सीटें मिली थीं। इसप्रकार इन दो राज्यों से मिली 93 सीटों ने बीजेपी को पूर्ण बहुमत दिलाने का काम किया है। यदि महागठबंधन बन गया तो बीजेपी के लिये एक चौथाई सीटें भी जीतना मुश्किल हो जायेगा। पूर्ण बहुमत के लिये बीजेपी को कुल 272 सीटें नही मिल पायेंगी। जिससे बीजेपी का दुबारा सत्ता मे आना मुश्किल हो जायेगा।

अपनी जान की बाजी लगाकर, सिपाही अभिषेक पटेल ने बचायी, 400 बच्चों की जान

महागठबंधन तोड़ने वाले जान लें, पूरे हिन्दुस्तान में गठबंधन बनेगा-शरद यादव

इसीलिये अखिलेश यादव ने रैली मे कहा कि बिहार की धरती क्रांतिकारी धरती है। जब यह धरती रथ रोक सकती है तो बीजेपी को भी रोक सकती है। आपको रोक कर दिखाना है। अखिलेश यादव ने कहा कि हम चाहते हैं कि ऐसा देश बने कि किसानों, नौजवानों सबको हक मिले। सबको उनका हक दो।

बिहार की धरती रथ रोक सकती है, तो बीजेपी को भी रोक सकती है- अखिलेश यादव

‘देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली’ मे तेजस्वी यादव बोले-ये मंडल और कमंडल की लड़ाई है

उन्होने भाजपा के खिलाफ अपील करते हुये कहा कि मै बिहार के लोगों से आग्रह करता हूं कि आप सब इस संघर्ष में हमारा साथ दें और भाजपा को भगाने काम करें।

मुलायम सिंह का आशीर्वाद, अखिलेश यादव के साथ, जानिये किसने किया यह खुलासा ?

पुलवामा पुलिस लाइंस पर फिदायीन हमला, आठ जवान शहीद, दो आतंकी मारे गये

 समाजवादी पार्टी के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरू, जिला सम्मेलनों की तिथि घोषित

मेयर का विवादित आदेश-‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाने पर, मार दो गोली